Top Ki Flop: तापसी के करियर को लगा एक और झटका, शाबाश मिठू का कंगना की धाकड़ जैसा आया रिजल्ट

Taapsee Pannu Film: तापसी पन्नू ने बहुत जोर-शोर से फिल्म शाबाश मिठू का प्रमोशन किया. बॉलीवुड में लोगों के काम करने के अंदाज से लेकर हीरो-हीरोइन की फीस तक पर बात की. लेकिन वीकेंड का जो नतीजा आया, उससे सन्नाटा छा गया है.


Shabaash Mithu Box Office Collection: फिल्मों की रिकॉर्ड बुक्स में यह दर्ज होगा कि तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन स्टार्स में थीं, जो स्पोर्ट्स फिल्में करने में सबसे आगे रहीं. लेकिन यह भी लिखा जाएगा कि उनकी एक भी स्पोर्ट्स फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. पहले सांड की आंख (2019), फिर रश्मि रॉकेट (2021) और इन दोनों से कहीं बड़ी और महंगी शाबाश मिठू (2022). निशानेबाजी और एथलेटिक्स भले ही भारत में लोकप्रिय नहीं, लेकिन क्रिकेट तो धर्म कहा जाता है. बावजूद इसके शाबाश मिठू ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्म किया. पहले चार दिनों में फिल्म एक भी दिन एक करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू सकी.

क्या कहता है बॉक्स ऑफिस
शाबाश मिठू का बॉक्स ऑफिस तापसी और निर्माताओं, दोनों के लिए निराशाजनक रहा. तापसी द्वारा किए गए ढेर सारे प्रमोशन के बावजूद फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक नहीं ला पाई. हालांकि इसके जिम्मेदार निर्देशक सृजित मुखर्जी भी हैं, जिनकी महीने भर में यह दूसरी फ्लॉप फिल्म है. शुक्रवार को टिकट खिड़की पर शाबाश मिठू का कलेक्शन 50 लाख भी नहीं हुआ. शनिवार-रविवार को जरूर फिल्म थोड़ी उठी मगर सोमवार को गिर गई. शुक्रवार को शाबाश मिठू की ओपनिंग केवल 45 लाख थी, शनिवार को फिल्म ने 70 लाख और रविवार को 85 लाख की कमाई की. जबकि सोमवार को यह आंकड़ा नीचे 30 लाख पर आ गया. ट्रेड के जानकार मानते हैं कि चार दिन में करीब सवा दो करोड़ हुआ यह नंबर लाइफटाइम तीन-साढ़े तीन करोड़ रुपये तक रहेगा. यह बिजनेस कुछ-कुछ तापसी की प्रतिद्वंद्वी कंगना रनौत की पिछले दिनों फ्लॉप हुई धाकड़ के आस-पास है. तापसी की टीम को सिर्फ इतनी तसल्ली हो सकती है कि उनकी फिल्म कंगना की धाकड़ जितनी महंगी नहीं थी.

उम्मीद अभी बाकी है
शाबाश मिठू तापसी के करिअर की तीसरी सबसे खराब परफॉरमेंस देने वाली है. रनिंग शादी (2017) और दिल जंगली (2018) को वह भूल चुकी होंगी, लेकिन शाबाश मिठू को भुला पाना उनके लिए संभव नहीं होगा. तापसी की एकमात्र उम्मीद अब शाहरुख खान के साथ डंकी है, जो 2023 में रिलीज होगी. इस बीच उनकी दो थ्रिलर फिल्में दोबारा और ब्लर आनी हैं, जिन्हें वह अपने दम पर खींचेंगी. अच्छी बात यह है कि ओटीटी पर तापसी की सफल फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल की तैयारियां हैं. लेकिन तापसी नहीं चाहेंगी कि वह सिर्फ ओटीटी की स्टार बन कर रह जाएं.

Show Full Article
Next Story
Share it