Top Bhojpuri Actress Fees: आम्रपाली, रानी या काजल...कौन है भोजपुरी पर्दे की सबसे महंगी एक्ट्रेस? इतनी लेती हैं फीस

Bhojpuri Actress Price for One Movie: भोजपुरी सिनेमा भी आज किसी भी मायने में पीछे नहीं रह गया है. बॉलीवुड की तरह धीरे-धीरे छाता जा रहे भोजपुरी कलाकार अब अपने काम की खूब मोटी कीमत भी वसूल करते हैं. खासतौर से भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस. जो आज खूबसूरती, स्टाइल में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं लेकिन कमाई के मामले में कहां टिकती हैं और कौन है सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस चलिए बताते हैं आपको.  


Share

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे इस वक्त भोजपुरी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. आम्रपाली भोजपुरी की हर बड़े स्टार संग काम कर चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी निरहुआ संग जमी. इंडस्ट्री में महज 7-8 साल के करियर में ही आम्रपाली इतनी फेमस हो चुकी हैं कि एक फिल्म के 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

Rani Chatterjee: रानी चैटर्जी काफी चर्चित हैं और अब वो ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. रानी चैटर्जी ने एक से बढ़कर एक स्टार संग स्क्रीन शेयर की है. वहीं बात करें उनकी फीस की तो मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक वो भी एक फिल्म का 25-30 लाख रुपये लेती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

Share

3/5

Akshara Singh: अगर फीस की बात करें तो अक्षरा सिंह ही हैं जो इस वक्त भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं दरअसल, अक्षरा सिंह पहले जहां 15-20 लाख रुपये हर प्रोजेक्ट के लेती थीं तो वहीं बिग बॉस में नजर आने के बाद उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है. कहा जा रहा है कि अब वो 30-40 लाख रुपये वसूल रही हैं.

Kajal Raghwani: काजल राघवानी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही टैलेंटेड भी हैं. कई सुपरस्टार संग जोड़ी जमा चुकीं काजल राघवानी एक फिल्म की अच्छी खासी फीस वसूलती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने त ये खूबसूरत एक्ट्रेस एक फिल्म के 20-25 लाख रुपये लेती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Pakhi Hegde: पाखी हेगड़े ने भी एक्टिंग की दुनिया में अपने पैर जमा लिए हैं और वो भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा बनती जा रही हैं. पाखी भोजपुरी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी मानी जाती है. पाखी सबसे कम फिल्म या किसी प्रोजेक्ट के लिए ये हसीना 10-12 लाख रुपए ही चार्ज करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Show Full Article
Next Story
Share it