ये है पाकिस्तान की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, इनसे तो सलवार सूट की उम्मीद रखना भी बेकार

Pakistani Bold Actress: पाकिस्तान में यूं तो खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कमी नहीं है लेकिन ये हसीनाएं अपना बोल्ड रूप दिखाने से जरा कतराती हैं लेकिन इन्हीं एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एक हसीना ऐसी भी है, जो अपनी हॉट अदाओं से आए दिन सुर्खियों में आ जाती है. जी हां, अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो की वजह से हमेशा वायरल रहने वाली पाकिस्तानी मॉडल एक्ट्रेस मथीरा अब दुनियाभर में अपने फिगर और हॉटनेस को लेकर चर्चा में आने लगी हैं.


पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 2.1 मिलियन के करीब फोलअर्स हैं. मथीरा को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस माना जाता है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 2.1 मिलियन के करीब फोलअर्स हैं. मथीरा को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस माना जाता है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा ने एक बार अपने पोस्ट में लिखा था कि उनसे सलवार सूट की उम्मीद ना रखें. ज्यादा ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था.

मथीरा ने 2012 में पंजाबी सिंगर फारान से शादी की थी. हालांकि उनकी यह शादी ज्यादा दिन चल पाई थी. 2018 में फारान और मथीरा एक दूसरे से अलग हो गए थे. दोनों का एक बेटा भी है. जिसका नाम आहिल रिजवी है.

मथीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दो से तीन फर्ज की नमाज अदा करती हैं. सोने और काम की वजह से वो पांच बार की नमाज नहीं पढ़ पातीं.

मथीरा के प्रोफेशन की बात करें तो उनका पैदाइशी नाम मथीरा अहमद है. मथीरा मल्टी टैलेंटेड हैं, वो एक मॉडल, डांसर, होस्ट, सिंगर और एक्ट्रेस हैं.

मथीरा के पिता अफ्रीका से हैं और मां पाकिस्तानी हैं. उनका जन्म जिंबाब्वे में हुआ था. उनकी बहन रोज मोहम्मद भी एक एक्ट्रेस हैं. जिंबाब्वे में हालात खराब होने के दौरान वो पाकिस्तान चले आए थे.

मथीरा महम्मद ने पाकिस्तान आने से पहले अपनी तालीम भी जिम्बावे में ही हासिल की है. पाकिस्तान आने के बाद जबसे वो मनोरंजन जगत में जुड़ीं, सुर्खियों का हिस्सा बन गईं.

Show Full Article
Next Story
Share it