इस फिल्म ने बदली Akshay Kumar की किस्मत, मिले इतने पैसे कि खरीद लिया वो घर जिसमें आज रहते हैं परिवार के साथ

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाते हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. आज वो बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार्स में से एक हैं.


Akshay Kumar: हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साउथ की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan Season 7) सीजन 7 में पहुंचे थे. ये एपिसोड फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग रहा. इस दौरान अक्षय (Akshay Kumar) ने ये बताया कि उन्होंने अपने सपनों का घर कैसे खरीदा था.

इस फिल्म की वजह से खरीद पाए घर

अक्षय कुमार ने 'कॉफी विद करण 7' में अपनी फिल्म 'जानी दुश्मन' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. एक्टर ने बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार को मरना था, मगर उसे फिर जिंदा किया गया. जानी दुश्मन के लिए अक्षय हर दिन के हिसाब से पैसे चार्ज कर रहे थे. अक्षय ने कहा- 'मैं हर दिन के हिसाब से पैसे चार्ज कर रहा था. एक सीन में मेरे किरदार को विलेन मार देता है. फिर मुझे पता चलता है कि अब जो एक्टर काम करेगा वो न्यूयॉर्क में है और शूटिंग के लिए नहीं आ पा रहा है'. यहां अक्षय सनी देओल के बारे में बात कर रहे थे जो न्यूयॉर्क में एक सर्जरी की वजह से फंस गए थे. खैर, अक्षय ने आगे कहा- 'मैं डायरेक्टर के पास पहुंचा और कहा- 'मैं कल से शूटिंग पर नहीं आऊं?' डायरेक्टर ने कहा 'तुम्हारा कैरेक्टर मरा नहीं है, कोमा में है'. फिर मैंने अगले 5 दिन और शूटिंग की और इतना पैसा कमाया कि आप यकीन नहीं करोगे'.

आज उसी घर में रहते हैं अक्षय

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा- 'मैं आज जिस घर में रहता हूं. तब उसे खरीदने के लिए पैसों की जरुरत थी. मैं वो घर जानी दुश्मन की वजह से खरीद पाया था. उस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ दिया'. बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेड़नेकर लीड रोल में हैं. ये फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Show Full Article
Next Story
Share it