तीन महीने में 3 फ्लॉप फिल्में देकर परेशान है ये मशहूर एक्ट्रेस, 'बाहुबली' प्रभास भी नहीं संभाल पाए करियर

Pooja Hegde Career: पूजा हेगड़े की तीन फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं जिसके बाद एक्ट्रेस अपने करियर को लेकर काफी चिंतित है. एक्ट्रेस को एक साल पहले कई हिट फिल्में मिली थीं, लेकिन अब उनकी झोली में दमदार फिल्मों की कमी है.


Pooja Hegde Flop Hat-Trick: साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को एक साल पहले कई हिट फिल्में मिली थीं, लेकिन अब उनकी झोली में दमदार फिल्मों की कमी है. 'अरविंदा समीथा वीरा राघव,' 'महर्षि,' 'आला वैकुंठपुरमुलु' और 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' सुपरहिट फिल्मों ने पूजा हेगड़े के करियर को बेहतरीन मोड़ दिया.

ये फिल्में हुईं फ्लॉप

मार्च में 'राधे श्याम' और अप्रैल में 'बीस्ट' और अब 'आचार्य' फ्लॉप होने के साथ पूजा को अपने करियर की चिंता सताने लगी है. पूजा हेगड़े को अब अगली फिल्म 'एफ3' से काफी उम्मीद है. इस फिल्म में वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना, मेहरीन और अन्य कई एक्टर्स लीड रोल में है.

बड़ी हस्तियों का मिला साथ

पूजा हेगड़े को कई बड़ी हस्तियों का भी साथ है, जो उन्हें इन मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलने में भी मदद कर सकते हैं. फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लेने के बाद पूजा हेगड़े, महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित 'एसएसएमबी28' में काम करेंगी.

विक्की कौशल के साथ फिल्म

इसके साथ ही आपको बता दें कि पूजा हेगड़े और एक्टर विक्की कौशल एक साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. फिल्म निमार्ता अभय राहा के साथ विक्की और पूजा हेगड़े की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ऐड प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग पिछले हफ्ते हुई.

अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग

पूजा हेगड़े कई विज्ञापन कर चुकी है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड किया. उनके पास राम चरण की फिल्म 'आचार्य', सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली', रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' और महेश बाबू की 'एसएसएमबी28' जैसे शानदार प्रोजेक्ट है.

झोली में हैं ये फिल्में

वहीं दूसरी ओर विक्की की झोली में 'गोविंदा नाम मेरा', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म, जिसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी, जैसे तमाम प्रोजेक्ट्स हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it