‘बंदर ले गया था रणवीर के कपड़े’, Rakhi sawant से जानिए एक्टर को क्यों खिंचवानी पड़ी बिना कपड़ों के तस्वीरें

Rakhi Sawant on Ranveer Singh: हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराकर चर्चा में आए रणवीर सिंह को कपड़े उतारने की जरूरत क्यों आन पड़ी ये हमें राखी सावंत ने बता दिया है. जिसे सुनकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.


Rakhi Sawant on Ranveer Singh Nude Photos: ये तो आप जानते ही हैं कि रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाकर किस तरह सुर्खियां बटोरी. जब से रणवीर ने ऐसा फोटोशूट करवाया है तभी से सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिली जुली राय देखने को मिल रही है. कोई रणवीर की मस्क्यूलर बॉडी की तारीफ करता दिख रहा है तो कोई इतने बड़े स्टार के यूं न्यूड होने के पीछे का कारण पूछ रहा है. वैसे राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड होने का कारण बता दिया है. जिसे सुनकर आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

क्या बंदर ले गया था रणवीर के कपड़े
राखी सावंत से पैपराजी ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो को लेकर सवाल किया तो राखी गुस्से में आ गईं और कहने लगीं कि रणवीर ने कोई न्यूड फोटो नहीं खिंचवाया है बल्कि न्यूड तो लोगों की आंखे हैं. वो मेरा दोस्त है. गर्मी इतनी है कि रणवीर एसी चलाकर नहाने गया कि उनके कपड़े एक बंदर उठाकर ले गया था. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो छा गई है और राखी सावंत का ये चुलबुलापन काफी पसंद किया जा रहा है.

न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में रणवीर
आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है जिसमें वो फुली नेकेड हैं. गुरुवार को जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो सोशल मीडिया पर धमाका हो गया. लोग तरह तरह की बातें करने लगे और तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त कमेंट आने लगे. वहीं मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कई चौंकाने वाली बातें भी कहीं. उनके मुताबिक वो 1000 लोगों के सामने कपड़े उतार सकते हैं लेकिन उससे दूसर लोग असहज हो जाएंगे. उनके लिए नेकेड होना आम बात है. जिसके बाद से रणवीर सिंह का बयान भी काफी चर्चा में है.

Show Full Article
Next Story
Share it