Tejasswi Prakash से पूछा Karan Kundrra की कौन सी चीज है सबसे ज्यादा सुंदर, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी लोगों की बोलती बंद

Tejasswi Prakash on her wedding: हाल ही में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है.


Tejasswi Prakash-Karan Kundrra wedding: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि करण और तेजस्वी पहली बार 'बिग बॉस 15' के घर में मिले थे जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. शो के बाद उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. तेजस्वी और करण को कल मुंबई में उनके गाने 'बारिश आई है' के लॉन्च इवेंट में देखा गया था. इस दौरान स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में 'नागिन 6' की एक्ट्रेस और करण ने अपनी शादी के बारे में बात की.

तेजस्वी ने की शादी पर बात

जब करण और तेजस्वी से उनकी शादी की प्लॉनिंग के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि अभी तक करण ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है. करण ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में कहा कि 'मुझे लगता है कि तेजस्वी को इसका जवाब देना चाहिए. यहां तक ​​​​कि वरुण धवन ने भी उनसे नेशनल टीवी पर शादी के बारे में पूछा था. अब काफी लोग पूछ चुके हैं. मैंने हार मान ली है'. इतने पर तेजस्वी कहती हैं, 'मैं इ सवाल का जवाब देने नहीं जा रही हूं, ये सवाल करण से पूछा जाना चाहिए उसके बाद ही मैं जवाब दूंगी. लेकिन, उन्होंने अभी भी मुझसे ये सवाल नहीं किया है'.

आंखों को बताया सबसे खूबसूरत

जब तेजस्वी से पूछा कि वो करण की किस बात से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं? तो अभिनेत्री ने उनकी आंखों को बताया. तेजस्वी ने कहा कि उनकी आंखों में बहुत सच्चाई है. एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'जब मैं आसपास होती हूं तो वो जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार करते हैं, वो मुझे पसंद है. उनकी नजर में सच्चाई और ईमानदारी है जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. जब भी वो कहता है कि वो मुझसे प्यार करता है, मुझे मिस करता है, उसकी आंखें बताती हैं कि सच में उसके लिए ये कितना मायने रखता है. करण की आंखें पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं, मैं उनकी आंखों को देखना बंद नहीं कर सकती. मैं देख सकती हूं कि वो मुझसे कितनी ईमानदारी से प्यार करता है. मुझे उनकी लॉयल फीलिंग्स से प्यार है.'

Show Full Article
Next Story
Share it