Team India: बर्थडे पार्टी में ही इस भारतीय खिलाड़ी ने की थी सगाई, किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है मंगेतर; Photos

Team India: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. अक्षर अपनी रोमांटिक लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने एक बर्थडे पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था और सगाई की थी, खास बात ये है कि ये पार्टी उनके ही बर्थडे की थी. 


ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना दिया था. अक्षर ने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल (Meha patel) को शादी के लिए रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया थ

20 जनवरी 2022 को अक्षर पटेल (Axar Patel) का 28वां बर्थडे था और इसी दिन उन्होंने मेहा पटेल के साथ सगाई की प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. उनमें वह अपनी मंगेतर मेहा को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे थे.

मेहा पटेल (Meha patel) गुजरात की रहने वाली हैं और वे पेशे से न्यूट्रीशियनिस्ट हैं. अक्षर पटेल और मेहा ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. मेहा को डॉग्स से काफी प्यार है, उनके पास एक डॉग है जिसका नाम गुच्ची है.

अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा पटेल(Meha patel) अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. वे सख्त एक्सरसाइज रूटीन को भी फोलो करती हैं. मेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 16 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 2014 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वे अभी तक भारत के लिए 9 टेस्ट, 38 वनडे और 23 टी20 मैच खेल चुके हैं. वे इस समय इंग्लैंड में टीम इंडिया के स्क्वाड का भी हिस्सा हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it