Team India: फेसबुक पर शुरू हुई थी इस भारतीय खिलाड़ी की लव स्टोरी, पत्नी नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम; Photos

Team India: टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानियों से कम नहीं है. आज हम आपको टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे.  इस 27 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. सैमसन ने अपनी पसंद को मनाने के लिए फेसबुक का सहारा लिया था. 


1/5

संजू सैमसन (Sanju Samson) की पत्नी का नाम चारुलता सैमसन (Charulatha Samson) है. चारुलता (Charulatha Samson) केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं.

2/5

चारुलता (Charulatha Samson) कॉलेज में संजू सैमसन (Sanju Samson) की क्लासमेट थीं. संजू और चारु ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की है.

3/5

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. यही दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और दोनों ने अपनी शादी की इच्छा घर वालों को बताई. घर वालों ने भी दोनों की शादी धूमधाम से करा दी थी.

4/5

5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) और चारुलता ने 22 दिसंबर 2018 को शादी कर ली थी. संजू सैमसन ईसाई हैं, जबकि चारुलता एक हिंदू नायर हैं. दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई थी.

5/5

संजू सैमसन (Sanju Samson) की पत्नी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा तिरुवनंतपुरम में ही पूरी की और मार इवानियोस कॉलेज से रसायन विज्ञान में स्नातक की डिग्री प्राप्त की, जहां से संजू ने बीए भी किया था.

Show Full Article
Next Story
Share it