Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस तस्वीर में मौजूद है शो का सबसे दिलचस्प किरदार! क्या पहचान पाए आप?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस तस्वीर में मौजूद है शो का सबसे दिलचस्प किरदार! क्या पहचान पाए आप?


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Characters: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 सालों से आपका और हमारा मनोरंजन कर रहा है जो वाकई बड़ी कामयाबी है. किसी कॉमेडी शो का इतना लंबा चलना किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. ऐसे में इस शो के किरदार हमारी जिंदगी में मानो रच बस से गए हैं. बिना देखे केवल इनकी आवाज भर से भी हम इन्हें पहचान सकते हैं क्योंकि ये हमारे घर का ही नहीं बल्कि दिल का भी हिस्सा बन गए हैं. तो क्या इस तस्वीर में छिपे कलाकार को आप पहचान पाए.

पहचान कौन?

चलिए अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको हिंट देकर आपकी मुश्किल को थोड़ी आसान कर देते हैं. ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे बांके नौजवान हैं जो गोकुलधाम सोसायटी का हिस्सा ना होते हुए भी इसके अटूट सदस्य हैं. इनका किरदार जितना अनूठा है उतना ही दिलचस्प भी और ये ज्यादातर जेठालाल (Jethalal) की परेशानियों का सबब भी बनते हैं. लगता है अब आप समझ ही गए होंगे...हम बाघा की ही बात कर रहे हैं. ये तस्वीर तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) के बचपन की तस्वीर है जिसे उन्होंने मदर्स डे के मौके पर शेयर किया.

निभा रहे हैं बेहद दिलचस्प किरदार

शो शुरू होने के काफी समय बाद बाघा के किरदार की एंट्री हुई थी. और ये रोल तन्मय वेकारिया को ऑफर हुआ. उन्होंने इस इतनी शिद्दत से निभाया कि ये आइकॉनिक बन गया आज भी तन्मय वेकारिया को उनके असल नाम से कम और बाघा के नाम से ज्यादा जाना जाता है. वहीं इस किरदार को निभाने से पहले भी तन्मय इस शो का हिस्सा थे वो छोटे छोटे कई रोल में शो में नजर आए. उनका अभिनय मेकर्स को भाया और उन्होंने एक बेहतरीन किरदार तन्मय के लिए लिखा....और तन्मय इस किरदार में पूरी तरह खरे उतरे.

Show Full Article
Next Story
Share it