Sushmita Sen ने Lalit Modi से गुपचुप कर ली सगाई? फ्लॉन्ट की महंगी सगाई की अंगूठी

Sushmita Sen-Lalit Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें उन्होंने अपनी रिंग फिंगर में बड़ी सी अंगूठी पहनी हुई है. 


Sushmita Sen Secretly ENGAGED To Lalit Modi: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) प्यार में हैं. हाल ही में आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अनाउंस किया है कि वो पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं. ललित ने अपनी हालिया मालदीव वेकेशन से अपनी और सुष्मिका की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और एक्ट्रेस को अपनी 'बेटर हाफ' और 'प्यार' बताया. एक तस्वीर में सुष्मिता बिजनेसमैन (Sushmita Sen) के बगल में बैठी मुस्कुराती नजर आ रही हैं और अपनी रिंग फिंगर पर एक बड़ा सा रॉक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस तस्वीर ने अब अफवाहों को हवा दे दी है कि क्या सुष्मिता ने गुपचुप ललित मोदी से सगाई कर ली है?

क्या सगाई कर ली सुष्मिता ने

गुरुवार को, बिजनेसमैन ललित मोदी ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए अनाउंस किया कि वो और सुष्मिता रिलेशनशिप में हैं. हर तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, एक तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपना हाथ चेहरे पर रखा हुआ है और वो बड़ी सी अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब फैंस सोच में हैं कि क्या वाकई में सुष्मिता ने 56 साल के बिजनेसमैन से सगाई कर ली है? खैर, ललित मोदी ने क्लियर किया है कि वो सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन एक दिन शादी भी होगी.

एक्ट्रेस को बताया बेटर हॉफ

ललित मोदी ने अपने पोस्ट में सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हॉफ और प्यार बताया. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने एक्ट्रेस और ललित की डेटिंग की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इसके बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी. राजीव ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें खुशी के साथ हैरानी हुई है और वो इस बारे में कुछ भी कहने से पहले अपनी बहन से बात करेंगे. उन्होंने बताया कि 'सुष्मिता ने अभी तक इस बारे में बात नहीं की है इसलिए मैं अभी इस पर कमेंट्स नहीं कर सकता'.

Show Full Article
Next Story
Share it