Sushmita Sen Life: कभी ‘होम ब्रेकर’ कहा तो कभी ‘मैन ईटर’, जानिए क्या कहती हैं सुष्मिता सेन इन आरोपों पर

Sushmita Sen Story: पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रही हैं. उनके दौर की शायद ही कोई अभिनेत्री होगी, जिसका नाम दर्जन भर से ज्यादा प्रेम प्रसंगों में आया होगा


Sushmita Sen Boy Friends: आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी के साथ रोमांस की खबरों के साथ सुष्मिता सेन अचानक सुर्खियों में आ गईं. फिल्मों से ज्यादा उनकी चर्चा बॉयफ्रेंड बदलने को लेकर होती रही है. ऐसा नहीं कि पूर्व विश्व सुंदरी को यह बात पता नहीं. मॉडलिंग, सिनेमा और क्रिकेट से लेकर उद्योग जगत की बड़ी हस्तियों का नाम तक उनके साथ जुड़ा. कभी उन्हें लोगों ने होम ब्रेकर यानी दूसरों का घर तोड़ने वाली बताया तो कभी मैन ईटर तक कहा. लेकिन सुष्मिता ने किसी की परवाह किए बिना अपने अंदाज में जिंदगी जी और हमेशा कहा कि प्यार के लिए तो मेरे पास समय है लेकिन किसी से शादी में बंध कर मैं उसे समय नहीं दे सकती. बावजूद इसके कभी-कभी मीडिया में इस बात पर सुष्मिता का दर्द भी छलका है.

ये बातें जिंदगी का नमक हैं
मैन ईटर और होम ब्रेकर कहे जाने पर सुष्मिता कह चुकी हैं कि ऐसी बातें कभी-कभी दिल को चोट पहुंचाती हैं, लेकिन लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं वही जानें. मेरे हाथ में कुछ नहीं है. मेरी समस्याएं मैं जानती हूं. सुष्मिता कहती हैं कि मैं इन बातों को तूल नहीं देती क्योंकि इससे मेरी ही मुश्किलें बढ़ेंगी. मेरा नुकसान होगा. लोग कई बार इस तरह से बर्ताव करते हैं कि वे ही सही हैं और मैं गलत. मुझे लगता है कि ये बातें जिंदगी में नमक की तरह हैं. सुष्मिता के पूरे करियर और लाइफ की खूबी यह है कि उनकी जिंदगी में जो भी हुआ, उन्होंने कुछ नहीं छुपाया. यही वजह है कि आज लोग उनकी जिंदगी में आए तमाम बॉयफ्रेंड्स के नाम जानते हैं. इनमें से कुछ के साथ अलग होने के बाद भी सुष्मिता की अच्छी दोस्ती है.

कितने बॉयफ्रेंड सुष्मिता के
यह भी सही है कि कुछ नाम ऐसे हैं जिन्हें पहले कोई नहीं जानता था और सुष्मिता का बॉयफ्रेंड होने की वजह से उन्हें सुर्खियां मिली. सुष्मिता के दर्जन भर से ज्यादा बॉयफ्रेंड्स में देसी ही नहीं विदेशी भी रहे. एक समय पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम और भारतीय-अमेरिकी हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया से सुष्मिता का नाम जुड़ा. लेकिन ज्यादा बॉयफ्रेंड भारतीय रहे. रोहनम शॉल, रितिक भसीन जैसे नामों से पहले सुष्मिता लंबे समय तक एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. विक्रम भट्ट और मुदस्सर अजीज जैसे फिल्म निर्देशक भी उनके बॉयफ्रेंड्स की सूची में रहे. फिल्म मेकर मानव मेनन से लेकर बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री, होटलियर संजय नारंग, सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह भी एक समय उनके बॉयफ्रेंड रहे. हालांकि सुष्मिता इनमें से कुछ को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं. लेकिन मीडिया में उनके नाम की सुर्खियां बनती रहीं.

Show Full Article
Next Story
Share it