Sushmita Sen Bold Vacation: घर में हद से ज्यादा परेशान हैं भाभी, उधर बिकिनी पहन वेकेशन पर चिल कर रही हैं सुष्मिता सेन

Sushmita Sen Vacation: घर में सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं ऐसे में पूर्व मिस यूनिवर्स मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सुष्मिता की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.


Sushmita Sen Sizzling Vacation Photo And Video: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, सुष्मिता सेन का परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है जिसका कारण है उनके भाई-भाभी का टूटता रिश्ता.

सुष्मिता के भाई-भाभी का टूटता रिश्ता

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा और भाई राजीव सेन की शादी इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही है. यहां तक कि उनके तलाक के भी चर्चे हो रहे हैं. इसी बीच चारु का एक व्लॉग भी वायरल हुआ था जिसमें वो काफी परेशान दिखाई दे रही थीं. ऐसे में सुष्मिता की इन तस्वीरों के सामने आते ही नेटिजंस इसे चारु असोपा से जोड़कर देख रहे हैं और कह रहे हैं कि घर में उनकी भाभी परेशान हैं ऐसे में सुष्मिता बेफिक्र होकर वेकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.

चारु ने ऐसे किया रिएक्ट

हालांकि आपको बता दें कि सुष्मिता और चारु आज भी काफी अच्छी दोस्त हैं. चारु ने सुष्मिता की वेकेशन की तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी भी ड्रॉप किया है. सुष्मिता इन दिनों मालदीव में चिल कर रही हैं.

वायरल हो रहा है सुष्मिता का वेकेशन लुक

सामने आई तस्वीरों और वीडियो की बात करें तो इस दौरान सुष्मिता सेन मोनोकिनी में पानी में लेटी दिखाई दे रही हैं तो वहीं एक वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने पानी में चिल करती नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री और सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा के पति राजीव सेन के साथ बनते बिगड़ते रिश्ते हमेशा से ही चर्चाओं में बने रहे हैं. अब एक बार फिर से चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. इन सबके बीच चारु असोपा ने राजीव के साथ अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और अब इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बिगड़ते रिश्तों के कारण की ओर इशारा किया है.

Show Full Article
Next Story
Share it