Superflop Actress: पहली ही फिल्म में ताबड़तोड़ बोल्ड सीन दे चुकी हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, फिर भी नहीं बचा पाईं करियर

Superflop Actress: बॉलीवुड की फिल्में बिना हीरोइन और गानों के बिना एकदम अधूरी हैं. बीते कई सालों में इंडस्ट्री काफी बदल चुकी है. पहले के जमाने में बनी किसी-किसी फिल्म में बोल्ड सीन्स देखने को मिलते थे लेकिन आज के माहौल को देखते हुए एक काफी नार्मल हो गया है. ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने डेब्यू फिल्मों में भी बोल्डनेस की हदें पार दीं.


मल्लिका शेरावत की बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में से एक माना जाता है. मल्लिका ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'ख्वाहिश' से किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने 17 किसिंग सीन्स दिए थे.

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नर 2' से डब्यू किया था. इस फिल्म में दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन्स फिल्माए गए थे.

सनी लियोनी ने 'जिस्म 2' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म में एक्ट्रेस ने भर-भर के बोल्ड सीन्स दिए थे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में से एक माही गिल ने भी दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. माही गिल ने मशहूर अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे.

पाओली डैम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बंगाली सिनेमा के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में हेट स्टोरी से अपनी शुरुआत की थी. पाओली ने भी फिल्म में एक के बाद एक बोल्ड सीन्स दिए थे, जिन्हें देख दर्शकों के पसीने छूट गए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it