Selfiee Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ धमाल मचाने की तैयारी! फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. स्टार्स का आने वाली फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.


नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे. फैंस को इनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अक्षय ने इसी साल अपनी फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन अब फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. इस फिल्म को रिलीज डेट मिल गई है. दोनों स्टारेस को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी अपडेट साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अक्षय-इमरान की सेल्फी लेते हुए एक फोटो पोस्ट की. फोटो के साथ उन्होंने रैप्शन में लिखा-

''अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म सेल्फी 24 फ़रवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.''

मलयालम फिल्म का है हिंदी रीमेक

आने वाली फिल्म 'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक है. मलयालम फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेनजरामोढ़ू मुख्य भूमिका निभाई थी. अब इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.

फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें फिल्म अक्षय और इमरान के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे स्टार

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लंबी लाइन है. अगले महीने उनकी फिल्म 'रक्षाबंधन' रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह 'राम सेतु', 'ओह माई गॉड 2' समेत कई फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं इमरान हाशमी की बात करें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले है. पिछली फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. ऐसे में देखना होगा कि आने वाली फिल्मों से एक्टर एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं.

Show Full Article
Next Story
Share it