सामान से लदीं मां और भाई के साथ वेकेशन से लौटीं सारा अली खान, अमृता का रौब देखकर लोग बोले- ये हैं असली पटौदी बेगम

Sara Ali Khan Back To Bay: सारा अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिन अली खान के साथ लंदन से वेकेशन मना कर वापस लौट आई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की एयरपोर्ट से काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

Sara Ali Khan Amrita Singh Back From Vacation: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान लंदन से वेकेश मना कर भारत वापस लौट आई हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी दिखाई दिए. सारा-अमृता और इब्राबिम की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

सामान से लदीं सारा अली खान

सारा अली खान इस दौरान हमेशा की तरह काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस इस दौरान अपना सारा लगेज खुद ही कैरी करती दिखाई दीं. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान सारा के पास एक या दो बैग नहीं बल्कि काफी सारा सामान था जिसे एक्ट्रेस ने खुद ही कैरी किया. सारा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अमृता सिंह का दिखा रौबीला अंदाज

इसके साथ ही अमृता सिंह की भी काफी लंबे समय बाद पब्लिक अपीयरेंस हुई. अमृता इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दीं. अमृता का रैबीला अंदाज देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कुछ लोग उन्हें असली पटौदी बेगम का टाइटल से नवाज रहे हैं.

लंदन मे किया खूब फन

बता दें कि सारा लंदन से वेकेश मना कर लौटी हैं. यहां से एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की भी काफी सारी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. इन दिनों सैफ और करीना भी अपने दोनों बेटों के साथ लंदन में ही हैं ऐसे में सारा इब्राहिम ने सैफ के साथ खूब टाइम स्पेंड किया

Show Full Article
Next Story
Share it