Sapna Choudhary New Song: नए गाने में रिपोर्टर बनकर खूब छाई सपना चौधरी, रिलीज होते ही गाने ने मचाई धूम

Sapna Choudhary Song Haryana Ke Paapi: एक के बाद एक सपना चौधरी अपने नए गानों से धमाका करती जा रही हैं. सोने की तगड़ी गाने के एक हफ्ते बाद ही सपना का नया गाना 'हरियाणा के पापी' रिलीज हो गया है. 


Haryana Ke Paapi Song Sapna Choudhary: सपना चौधरी के नए गाने का इंतजार हर किसी को खूब रहता है और अब सपना का एक और गाना रिलीज हो गया है. ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) नाम से रिलीज इस गाने में सपना का अंदाज एकदम निराला है. अब तक आप सपना को जिस स्टाइल में देखते आए हैं उससे इतर सपना बिल्कुल धांसू लग रही हैं. रिपोर्टर बन हरियाणा की खबर दिखातीं सपना इस गाने में क्या कहर ढा रही हैं चलिए बताते हैं आपको.

अब रिपोर्टर बन छाईं सपना

सपना चौधरी का नया गाना गुरुवार को ही रिलीज हुआ है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. हर गाने की तरह ही सपना का ये गाना भी रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. अगर आपने अब तक ये गाना नहीं देखा है तो जरा यहां देखिए सपना चौधरी का नया गाना.

सोने की तगड़ी ने भी मचाई धूम

वहीं पिछले हफ्ते ही सपना चौधरी का सोने की तगड़ी गाना रिलीज हुआ जिसमें सपना अपने उसी ठेठ देसी अंदाज में दिखीं और लोगों ने इस गाने को खूब प्यार भी दिया. सपना का ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है जिस पर ट्रेन्डिंग रील्स बनाने का सिलसिला जारी है.

स्टेज शो से फिर लूट रहीं महफिल

मां बनने और फिर लॉकडाउन के चलते सपना चौधरी काफी समय तक स्टेज से दूर रहीं. लेकिन हरियाणा की शान बनने के बाद भी सपना का स्टेज से प्यार छूटा नहीं है. आज भी सपना स्टेज पर परफॉर्म करना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और इतने सालों बाद भी उनका जलवा कम नहीं हुआ है. सपना चौधरी के शो में आज भी हजारों लोग जुटते हैं. कोरोना से हालात ठीक होते ही सपना अब फिर से स्टेज पर नजर आने लगी हैं जिसके लिए वो सबसे ज्यादा मशहूर हैं. सपना को हरियाणा इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it