संजय दत्त की 34 साल की बेटी ने दिखाए शरीर पर पड़े ऐसे निशान, सौतेली मां मान्यता दत्त ने कह दी ये बात

Trishala Dutt Photo: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए शरीर पर पड़े निशान दिखाए हैं. त्रिशाला ने इन निशानों पर मान्यता दत्त ने भी रिएक्शन दिया है. 


Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt Stretch Marks: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं. त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लोगों को जागरुक करती दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों के लिए मशहूर हैं. अब इस स्टार डॉटर ने अपने बॉडी पर पड़े स्ट्रैच मार्क्स फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है.

पहली पत्नी की बेटी हैं त्रिशाला

त्रिशाला दत्त संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशाला अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के भी काफी करीब हैं. ऐसे में मान्यता ने भी त्रिशाला की इस तस्वीर पर कमेंट किया है दो कि खूब वायरल हो रहा है.

त्रिशाला दत्त ने ये तस्वीर की शेयर. फोटो में त्रिशाला बैकलेस व्हाइट कट-आउट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को सॉफ्ट रखा. उनके ऑन-पॉइंट लुक ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है. हालांकि, यह उनका स्ट्रैच मार्क दिखाने का तरीका था. त्रिशाला काफी बोल्ड अंदाज में अपने स्ट्रैच मार्क फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

स्ट्रैच मार्क को लेकर लिखी ये बात

इसके साथ, त्रिशाला ने एक लंबा नोट लिखा और अपने स्ट्रेच मार्क्स के बारे में बात की. उसने साझा किया कि ये निशान उन्हें वेट लूज जर्नी की याद दिलाते हैं. त्रिशाला ने यह भी खुलासा किया कि वर्षों से निशान फीके पड़ गए हैं, लेकिन वह अब भी उन्हें गर्व से फ्लॉन्ट हैं. जल्द ही, उसकी सौतेली मां, मान्यता ने एक आग इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

कुछ समय पहले, त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत स्ट्रैपी एक्वा ब्लू ड्रेस में दिन का अपना लुक शेयर किया था. वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहां हम सभी को उसका लुक पसंद आया, वहीं उसकी सौतेली मां, मान्यता को और भी ज्यादा पसंद आई. उन्होंने तुरंत उनकी पोस्ट पर कमेंट किया था और लिखा था, "खूबसूरत.

Show Full Article
Next Story
Share it