Salman Khan Actress: सलमान खान संग डेब्यू करने का मिला मौका, फिर भी इंडस्ट्री में नहीं चल पाया इन एक्ट्रेस का जादू

Salman Khan Flop Actress: बॉलीवुड में हर साल ना जाने कितनी एक्ट्रेस आती हैं. कुछ लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेती हैं, तो कुछ को अपनी पहचान बनाने में ही कामयाबी नहीं मिल पाती और कुछ तो ऐसी होती हैं जिन्हें बड़े एक्टर्स के संग काम करने का मौका तो मिलता है लेकिन फिर भी वो फ्लॉप साबित हुई हैं. आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने सलमान खान की फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की लेकिन फिर भी फिल्म इंडस्ट्री में वो कामयाब नहीं हो पाईं.


भाग्यश्री-1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ डेब्यू किया, पहली ही ब्लॉकबस्टर होने के बाद भी भाग्यश्री का करियर फ्लॉप रहा. वे सिर्फ एक ही हिट दे पाई और फिर घर-परिवार में बिजी हो गई.

स्नेहा उल्लाल- स्नेहा उल्लाल ने 2005 में फिल्म लकी से डेब्यू किया. सलमान खान ने ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली इस एक्ट्रेस को फिल्म में मौका दिया. फिल्म तो फ्लॉप हुई ही, स्नेहा का करियर भी बर्बाद हो गया. वह लंबे समय से फिल्मों से दूर है.

भूमिका चावला- 2003 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म तेरे नाम से भूमिका चावला ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म में सलमान खान लीड हीरो थे. लेकिन इस फिल्म के बाद भूमिका कोई हिट फिल्म नहीं पाई. अब वह कभी-कभार ही फिल्मों में नजर आती हैं.

डेजी शाह- कोरियोग्राफर से एक्ट्रेस बनी डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म जय हो से डेब्यू किया था. फिल्म तो फ्लॉप रही ही, डेजी भी अपना करियर फ्लॉप होने से नहीं बचा पाई. वह लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

जरीन खान- 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से जरीन खान ने डेब्यू किया था. यह फिल्म भी सुपरफ्लॉप साबित हुई. इसके बाद जरीन को कुछ खास फिल्में ऑफर नहीं हुई और वह भी इंडस्ट्री में सफलता हासिल नहीं पाई.

Show Full Article
Next Story
Share it