Deepesh Bhan की अचानक मौत पर बोले Rohitash Gaud ‘हो सकता है वो टेंशन में था, हमसे शेयर नहीं कर पाया’

Rohitash Gaud on Deepesh Bhan Death: रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान की मौत पर दुख जताते हुए बताया है कि शायद वो किसी तनाव में थे जो शेयर नहीं कर सके.  


Deepesh Bhan Death News: भाभीजी घर पर हैं में मलखान का ऑइकनिक किरदार निभा रहे दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब इस दुनिया मे नही हैं. परिवार के लिए पीछे कुछ बचा है तो बस उनकी यादें और फैंस के लिए उनके वो खास एपिसोड जिसमें उन्होंने लोगों को सिर्फ हंसाया ही हंसाया. उनके यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है और खासतौर से उनके को एक्टर्स को इस बार पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. शो में मनमोहन तिवारी का रोल निभा रहे रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaur) दीपेश की मौत के बाद पूरी तरह से टूट चुके हैं और उनके लिए ये विश्वास करना मुश्किल हो रहा है.

एक दिन पहले ही साथ की थी शूटिंग
रोहिताश गौड़ की माने तो उन्होंने दीपेश भान के साथ एक दिल पहले ही शूटिंग की थी और उन्हें रविवार को भी शूटिंग के लिए मिलना था लेकिन अचानक से ये अनहोनी हो गई. उनके मुताबिक दीपेश पूरी तरह स्वस्थ थे, खुश थे उनका परिवार था जिसके साथ वो खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. खास बात ये थी कि दीपेश किसी भी तरह की बुरी लत से भी कोसों दूर थे, वो जिम करते थे, हंसते थे और हंसाते भी थे. ऐसे में उनका इस तरह यूं चले जाना यकीन से परे है.

क्या किसी तरह के तनाव में थे दीपेश भान?
बातों ही बातों में रोहिताश ने ये भी माना कि कोविड के बाद से लोगों की जिंदगी आसान नहीं रही. कईयों के काम धंधे बंद हो गए तो कईयों को काम मिलना बंद हो गया था यहां तक कि लोगों की सैलरी में भी कटौती हुई. ऐसे में लोगों का स्ट्रेस लेवल बढ़ गया था. कुछ लोगों का स्ट्रेस सामने आ गया तो कुछ लोगों का स्ट्रेस नहीं दिख पाया. ऐसे में उन्होंने माना कि हो सकता है कि वो किसी टेंशन में हो जो उन्होंने दूसरों के साथ शेयर नहीं की. आपको बता दें कि शनिवार की सुबह दीपेश भान क्रिकेट खेलने के लिए गए लेकिन लौटकर नहीं आए. वो अचानक मैदान में गिर पड़े और फिर उठे ही नहीं. उनकी मौत का कारण ब्रेन हैमरेज बताया जा रहा है.

Show Full Article
Next Story
Share it