'शमशेरा' से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, फैंस को याद आया रणवीर सिंह का खिलजी अवतार

Shamshera Look Leaked: रणबीर कपूर का लुक लीक होने के बाद हर किसी को रणवीर सिंह के खिलजी लुक की याद आ रही हैं. यहां तक की दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह के लुक को काफी हद तक कॉपी कर लिया है.


Ranbir Kapoor Shamshera Look Leaked: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म 'शमशेरा' का पोस्टर शनिवार सुबह इंटरनेट पर लीक होने और अभिनेता के प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ जाने के बाद फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा का कहना है कि यह कहीं न कहीं सकारात्मक प्रतिक्रिया है.

फिल्म मेकर ने दिया ये रिएक्शन

पोस्टर लीक की पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण ने कहा, "हम अपने जीवन की योजना बनाते रहते हैं ताकि हम चीजों को सही समय पर पहुंचा सकें, लेकिन ऐसा करने में हम भूल जाते हैं कि हर काम तय समय पर ही होता. इस तरह की घटनाएं इसका एक सच्चा उदाहरण हैं. मैं बस खुश हूं कि लोग और रणबीर कपूर के प्रशंसक उनके लुक और 'शमशेरा' के पोस्टर को पसंद कर रहे हैं."

बहुत लंबा हुआ इंतजार

उन्होंने आगे कहा, "हम अपना अभियान अगले सप्ताह के मध्य में शुरू करना चाहते थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि प्रशंसक हमारे शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. मैं उन्हें दोष नहीं देता. उन्होंने बहुत लंबा इंतजार किया है. रणबीर सिनेमाघरों में वापसी के बाद लौट रहे हैं. चार साल, और उत्साह को नियंत्रित करना मुश्किल है. मुझे खुशी है कि प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं."

रणवीर सिंह की आई याद

रणबीर कपूर का लुक लीक होने के बाद हर किसी को रणवीर सिंह के खिलजी लुक की याद आ रही हैं. यहां तक की दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह के लुक को काफी हद तक कॉपी कर लिया है.

फिल्म की कहानी

'शमशेरा' की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया. वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है. फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है, जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय भी हैं. और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Show Full Article
Next Story
Share it