रणबीर आलिया की शादी की तारीख आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे; लेकिन साथ में है ये ट्विस्ट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का तारीखों का ऐलान हो चुका है. जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते सात फेरे ले सकते हैं. हालांकि शादी की तारीख एक-दो दिन आगे-पीछे भी हो सकती है और इसके पीछे की वजह भी सामने आई है.


नई दिल्ली: जिस शादी का इंतजार बॉलीवुड के दीवाने कर रहे हैं, उस शादी की तारीखों का ऐलान हो गया है. जी हां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसी महीने शादी के बंधन मं बंधने जा रहे हैं. फैंस लंबे समय से इन दोनों को सात फेरे लेते हुए देखना चाह रहे थे और अब फैंस की दुआ कबूल होने वाली है. रणबीर और आलिया की शादी की खबरें तो खूब उड़ी लेकिन इस बार शादी की तारीखों वाली खबरों पर मुहर लग रही है.

रणबीर आलिया की शादी की तारीख

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही दूल्हा-दूल्हन बनने वाले हैं. ये शादी अप्रैल के दूसरे हफ्ते यानी 17 अप्रैल को होगी. लेकिन आपको ये भी बता दें कि इन तारीखों में बदलाव भी किया जा सकता है. ये तारीख एक-दो दिन आगे-पीछे हो सकती है और इसके पीछे का कारण आलिया के नाना की सेहत है. जिस दिन उनकी सेहत ठीक होगी, उस दिन ये कपल सात फेरे ले लेगा.

पुश्तैनी घर में होगी शादी

आपको बता दें, कि इस बात का खुलासा तो पहले ही हो चुका है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस (RK House) में सात फेरे लिए थे. अपने पैरेंट्स की तरह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेम्बूर स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी करना चाहते हैं. वेडिंग सेरेमनी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे. इस शादी में परिवार के करीबी ही शामिल होंगे, यहां तक कि इस शादी के फंक्शन एक से दो दिन तक के लिए ही रखे जाएंगे.

इस फिल्म में नजर आएगा कपल

गौरतलब है कि इन दिनों आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में हैं. चार साल बाद हाल ही में फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है. इसमें रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म से आलिया और रणबीर का लुक सामने आ चुका है. ये मूवी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Show Full Article
Next Story
Share it