Ranbir Alia Wedding: मां नीतू कपूर ने लगाई मुhi Kapहर, गुरुवार को ही होगी शादी

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: दूल्हे रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने एक वीडियो के जरिए शादी का अधिकारिक ऐलान कर दिया है. वीडियो में उनकी खुशी देखते ही बन रही है. 


Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding on Thursday: बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) को लेकर खबरें आ रही हैं. लेकिन अब तक इस शादी को लेकर किसी ने अधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया था. वहीं अब खुद दूल्हे की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस शादी की खबर का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. नीतू कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

खुशी से फूली नहीं समा रहीं नीतू कपूर

दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) एक साथ सजी-धजी नजर आ रही हैं. दोनों को पैपराजी ने घेरा और सेलेब कपल की शादी के बारे में बात की. इस दौरान पैपराजी ने पूछा कि अब तो बता दीजिए कि शादी कब है. तब नीतू कपूर ने बताया कि कल यानी गुरुवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) है.

ननद ने की आलिया की तारीफ

इस वीडियो में जब पैपराजी ने मां और बेटी से पूछा कि आलिया उनको कैसी लगती हैं? तब रणबीर की बहन ने बोला कि आलिया डॉल की तरह क्यूट हैं. वहीं नीतू कपूर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि बहू के बारे में क्या ही कहूं? उन्होंने अपनी आंखों और हाथ से ऐसा एक्सप्रेशन दिया कि वह बेहद खुश हैं.

शादी में संगीत सेरेमनी नहीं होगी

सूत्र ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संगीत सेरेमनी के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारियों का भी खुलासा किया. सूत्र ने कहा कि इस जोड़े की शादी में कोई बहुत बड़ा समारोह नहीं होगा. हालांकि, मेहंदी समारोह में उनके कुछ डांस परफॉर्मेंस हो सकते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से कहा, 'मेरी जानकारी के अनुसार, ऐसा नहीं हो रहा है. कोई ग्रैंड संगीत भी नहीं है. वे मेहंदी सेरेमनी में ही डांस कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कोई संगीत कार्यक्रम नहीं है.'

Show Full Article
Next Story
Share it