Raksha Bandhan: जहां लोग ढूंढते हैं गर्लफ्रेंड, वहां शख्स ने खोज ली बहन! अजीबोगरीब है किस्सा

Brother Sister Relationship: भाई बहन के किस्से कहानियों के बारे में सुनकर कभी हम हंसते हैं तो कभी आंखें नम कर लेते हैं. लेकिन ये किस्सा (Story) जानकर आप भी अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाएंगे. 


Trending Rakhi Story: रक्षाबंधन के त्योहार को भारत में खूब धूमधाम से मनाया जाता है. बहनें (Sisters) अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और भाई अपनी तरफ से बहनों को तोहफे (Gifts) देते हैं. लेकिन जिन लोगों की कोई बहन या भाई (Brother) नहीं हैं, वो लोग इस त्योहार पर अकेला महसूस करने लगते हैं. इस वजह से ही एक शख्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बहन को ढूंढने निकल पड़ा. लेकिन जिस प्लेटफॉर्म को शख्स ने चुना दरअसल वो एक डेटिंग ऐप है.

टिंडर पर ढूंढ ली बहन

मुंबई में रहने वाले एक शख्स ने मशहूर डेटिंग ऐप टिंडर पर गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ढूंढने के बजाय एक नहीं बल्कि दो बहनें ढूंढ लीं. इस शख्स ने अपनी अजीबोगरीब कहानी रेडिट (Reddit) पर शेयर की है. शख्स के मुताबिक उसे अपनी लाइफ में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर एक बहन की कमी महसूस होती थी.

लोग रह गए हक्के-बक्के

इस शख्स ने अपने टिंडर बायो (Tinder Bio) में लिखा कि रक्षाबंधन के दौरान 'हैंगआउट' के लिए बहन की तलाश में. इसने टिंडर को धन्यवाद दिया और कहा कि इस डेटिंग ऐप (Dating App) की वजह से उसे बहन मिली. शख्स ने बताया कि वो अपनी दोनों बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार (Festival) मनाने के लिए काफी एक्साइटेड है.

इस किस्से के बारे में जानकर लोग हक्के-बक्के रह गए.

किस्से ने बटोरी अटेंशन

आपको बता दें कि ये किस्सा सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन (Attention) बटोर रहा है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ लोग मजाक करते दिखाई दिए तो कुछ (Social Media Users) ने शख्स को बधाई भी दी. इस रेडिट पोस्ट को कई लोगों ने शेयर (Share) भी किया है.

Show Full Article
Next Story
Share it