बेटी के बॉयफ्रेंड Adil के बारे में सुनकर ऐसा था Rakhi Sawant की मां का रिएक्शन, पहले रोईं फिर बन गईं अमरीश पुरी!

Rakhi Sawant and Adil: राखी सावंत और आदिल की लव स्टोरी के बारे में तो अब हर कोई जानता है दोनों इस वक्त हर जगह प्यार में डूबे नजर आते हैं. वहीं जब राखी सावंत ने इस रिश्ते के बारे में अपनी मां को बताया तो जानिए उनका रिएक्शन क्या था. 


Sawant की मां का रिएक्शन, पहले रोईं फिर बन गईं अमरीश पुरी!

राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल संग अपने रिश्ते को लेकर काफी कुछ रिवील किया. उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने आदिल के बारे में अपनी मां को बताया था तो उनका रिएक्शन कैसा था. उनक मुताबिक उनकी मां ये सुनकर काफी रोने लगी थीं. उन्होंने राखी को कहा कि ‘तूने बहुत दुख उठाए हैं’ और आदिल को लेकर मां ने कोई किसी तरह का सवाल नहीं किया. वहीं रोते रोते राखी की मां ने अमरीश पुरी का हिट डायलॉग बोला और कहा था- ‘जी ले अपनी जिंदगी’.

क्या है शादी की प्लानिंग

हाल ही में शादी को लेकर भी राखी सावंत ने रिवील किया था कि उनकी शादी में अभी समय है क्योंकि वो और आदिल एक दूसरे को अच्छे से जान रहे हैं. वहीं आदिल की एक बहन है उसकी शादी पहले होगी उसके बाद ही आदिल और राखी शादी के बारे में कुछ सोचेंगे.

रितेश संग रिश्ता रहा खराब

आदिल से पहले राखी सावंत रितेश संग रिश्ते में थीं. दोनो ने साथ में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. जहां उनके बीच अनबन लोगों को भी साफ नजर आई. घर से बेघर होने के बाद दोनों काफी अच्छे से रहे लेकिन फिर अचानक राखी ने रितेश से अलग होने का ऐलान कर दिया था.

Show Full Article
Next Story
Share it