Rakhi Sawant Video: मीका-रितेश के बाद फिर मिला राखी सावंत को धोखा, रोती-बिलखती रहीं लेकिन नहीं आए आदिल

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी निराश नजर आ रही हैं.उन्होंने आदिल का इंतजार किया लेकिन आदिल नहीं आए.


Rakhi Sawant Boyfriend Adil Durrani: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले काफी दिनों से अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को लेकर चर्चा में हैं. आए दिन वो आदिल के साथ पोज देती नजर आती हैं लेकिन अब लगता है कि उनके बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें धोखा दे दिया है. राखी सावंत हाल ही में सज-धजकर आदिल को लेने एयरपोर्ट पर पहुंची थीं लेकिन घंटों के इंतजार के बाद भी आदिल नहीं आए. राखी सावंत का दिल एक बार फिर से टूट गया और उन्होंने अपने दिल का ये हाल बाहर मीडिया में आकर बताया.

सजी-धजी राखी का टूटा दिल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. उन्होंने सूट पहना हुआ था और अच्छा-खासा मेकअप किया हुआ है. लेकिन राखी का आंखों का मेकअप का हाल बिगड़ा हुआ है. उन्होंने खुद बताया कि वो एयरपोर्ट पर इंतजार करती रहीं लेकिन आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) नहीं आए. वो दो घंटे तक रोईं और उनकी आंखों का मेकअप बिगड़ गया. राखी का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों को लग रहा है कि मीका और रितेश के बाद एक बार फिर से उन्हें धोखा मिल गया.

राखी से मिलने नहीं आए आदिल

एक्ट्रेस राखी (Rakhi Sawant) इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि आदिल के लिए किया था ये सब दो-ढाई घंटे फ्लाइट में रोते-रोते मेरा काजल फैल गया. पैपराजी में से किसी ने कहा कि आप एक बार वीडियो कॉल पर आदिल से बात कर लेना, इसपर राखी ने कहा कि नहीं अब मैं बात नहीं करूंगी. क्योंकि कल मैं उनसे मिलने गई थी, मैंने इंतजार किया और वो वहां आए ही नहीं.

राखी के वीडियोज होते हैं वायरल

आपको बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इससे पहले भी राखी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो बूस्टर डोज को काफी कोस रही थीं क्योंकि इस डोज के बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी थी. उन्होंने कहा था कि बूस्टर डोज में शिलाजीत और वियाग्रा जैसी चीजें मिलाई गई हैं. इसे लगवाने के बाद वह दो रात से सो नहीं पाई हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it