Raju Srivastav Health Update: गुड न्यूज! राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, फैंस के चेहरों पर आई रौनक

Raju Srivastav Health Update: गुड न्यूज! राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, फैंस के चेहरों पर आई रौनक


Raju Srivastav Health Condition: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 25 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनके डॉक्टर सख्त निगरानी में उनका इलाज करते हैं। कॉमेडियन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से प्रशंसक अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बीच-बीच में राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर कई हेल्थ अपडेट्स भी सामने आए हैं, जो कभी फैन्स की चिंता को कम तो कभी चिंता को बढ़ाते हैं। वहीं अब राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर एक नया अपडेट किया गया है। यह अपडेट निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों की चिंता को थोड़ा कम कर सकता है।

पत्नी से की बात

अजीत सक्सेना ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर नई जानकारी साझा की। अजीत सक्सेना ने कहा - "राजू श्रीवास्तव के हाथ और पैर अब हिलने लगे हैं। अब वह पत्नी शेख श्रीवास्तव को देखने के लिए अपनी आँखें खोलते हैं और उनके हाथ को छूकर बोलने की कोशिश करते हैं। ऐसा करके वह यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि वह बहुत जल्द ठीक हो जाएगा।

सिर्फ पत्नी को मिलने की परमीशन

साथ ही अजीत सक्सेना ने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए उनकी पत्नी फिलहाल राजू श्रीवास्तव से मिलने जा रही हैं. वे हाथ-पैर हिलाते हैं। हम सभी को पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है।

एम्स में एडमिट हैं राजू श्रीवास्तव

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अभ्यास के दौरान होश खो बैठे थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स में दाखिल होने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन फिर भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और वह लगातार लाइफ सपोर्ट पर थे। लेकिन, कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में हलचल देखने को मिली थी। लेकिन अब सेहत में पहले से ज्यादा सुधार है।

Show Full Article
Next Story
Share it