Pregnant Actress: प्रेग्नेंट हुई ये हीरोइन तो प्रोड्यूसरों ने किया रिजेक्ट, बोले-फिल्में छोड़ो, घर बैठो

Neha Dhupia Pregnancy Experience: आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और हॉलवुड में फिल्म शूट करके लौटी हैं. लेकिन वह बॉलीवुड के कपूर और भट्ट परिवार का चेहरा हैं. बाहर से आने वाली अभिनेत्रियों के लिए स्थितियां इतनी आसान नहीं हैं. नेहा धूपिया ने बताया अपना अनुभव.


Bollywood Actresses Pregnancy: ऐसे दौर में जबकि बॉलीवुड अभिनेत्रियां न तो अपनी शादी छुप रही हैं और न प्रेग्नेंसी की खबर, नेहा धूपिया ने अपना अनुभव बता कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका अनुभव बॉलीवुड घरानों की एक्ट्रेसों जैसा नहीं रहा, जिनकी प्रेग्नेंसी की खबर न केवल सुर्खियां बटोरती हैं, बल्कि उनकी फिल्मों की शूटिंग चलती रहती है और कुछ को तो खास तौर पर प्रेग्नेंसी में विज्ञापन फिल्में ऑफर होती है, जिनसे वे मोटा पैसा कमाती हैं. मिस इंडिया रह चुकी नेहा ने 2003 बॉलीवुड करियर शुरू किया था और 2018 में अंगद बेदी से शादी की थी. शादी के समय वह प्रेग्नेंट थीं. उनके और अंगद के अब दो बच्चे हैं.

फिल्म की टीम बिना बताए गई विदेश
नेहा ने बॉलीवुड में अपने अनुभवों के बारे में बताया कि प्रेग्नेंसी के कारण उन्हें कुछ फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया. उन्हें सलाह दी गई कि इस स्थिति में फिल्में छोड़ दें, शूटिंग न करें और घर बैठ जाएं. उन्होंने बताया कि एक फिल्म में वह प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले कास्ट की जा चुकी थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने गर्भवती होने की घोषणा की तो उनसे फिल्म छोड़ने को कहा गया. नेहा ने बताया कि कुछ फिल्मों के शूटिंग के लिए उन्हें विदेश जाना था, लेकिन प्रोड्यूसरों ने फोन करके यह तक नहीं बताया कि वे उन्हें हटा कर किसी और चेहरे को ले चुके हैं. जब जाने की डेट्स आईं, तब मुझे पता चला कि टीम पहले जा चुकी है. मेरी जगह किसी और को लिया गया है.

आठ महीने की प्रेग्नेंसी में की शूटिंग
41 साल की नेहा के अनुसार उनके ये अनुभव दूसरों से अलग हैं. ऐसी बातों से किसी भी एक्टर की हिम्मत टूट सकती है. उन्होंने कहा कि मुझसे कहा गया कि प्रेग्नेंसी में आपका लुक बदल जाएगा. यह साफ-साफ एक्टर का रिजेक्शन है. उल्लेखनीय है कि नेहा का करियर ग्राफ मजबूत है लेकिन 2018 में शादी के बाद अचानक उनकी फिल्मों की संख्या बहुत कम हो गई. 2018 से 2022 तक वह सिर्फ पांच बॉलीवुड फिल्मों में दिखीं. वैसे रोचक बात यह है कि अपनी आखिरी फिल्म अ थर्सडे में नेहा प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह आठ माह की गर्भवती थीं. फिल्म में वह प्रेग्नेंट पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो बंधक बनाए गए बच्चों को छुड़ाने के लिए जाती हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it