Nora Fatehi Dance: यूं ही डांस की रानी नहीं बनीं नोरा फतेही, इस जुनून की खातिर खा चुकीं है मार, फिर भी नहीं छोड़ी जिद!

Nora Fatehi Struggle: नोरा फतेही को डांस की रानी यूं ही नहीं कहा जाता. उनका डांस के लिए जुनून उनके चेहरे से लेकर चाल तक में नजर आता है. नोरा डांस के लिए या डांस नोरा के लिए ये कहना वाकई मुश्किल हैं. लेकिन एक परफॉर्मर बनना नोरा के लिए इतना आसान नहीं था.  


अगर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सेलेब्रिटी की बात हो तो नोरा फतेही का नाम टॉप लिस्ट पर आएगा. अक्सर अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वालीं नोरा फतेही में एक गजब का हुनर है और वो है डांस. डांस के बिना नोरा कुछ भी नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

डांस दीवानी हैं नोरा

2/6

डांस दीवानी हैं नोरा

नोरा डांस की दीवानी हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं. उन्हें डांस एनर्जी मिलती है और इसलिए वो डांस का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा को डांस का ये जुनून कितना महंगा पड़ा. डांस की खातिर नोरा ने मार तक खाई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

छिपकर करती थीं डांस

3/6

छिपकर करती थीं डांस

दरअसल, नोरा फतेही के घर पर डांस करने पर रोक थी. उनक माता पिता को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं था. लिहाजा उन्होंने नोरा को डांस के लिए साफ तौर पर मना कर रखा था. लेकिन नोरा को डांस से बेपनाह प्यार था. लिहाजा वो छिप छिप कर डांस किया करती थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

डांस के लिए खाई मार

4/6

डांस के लिए खाई मार

उस वक्त नोरा कमरे में मम्मी पापा से छिपकर डांस करती थीं. लेकिन जब कभी उनकी मम्मी कमरे में अचानक आ जातीं और नोरा को डांस करते हुए देखतीं तो उन्हें खूब डांट और मार पड़ती थी. और उन्हें आगे डांस ना करने के लिए कहा जाता था. (फोटो – सोशल मीडिया)

नहीं छोड़ी जिद

5/6

नहीं छोड़ी जिद

नोरा फतेही डांस को लेकर दीवानी थी लिहाजा उन्होंने मार खाई, डांस खाई लेकिम डांस का दामन कभी नहीं छोड़ा. और आखिरकार उन्होंने भारत आने की ठान ली. वो भारत एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई थीं. लेकिन यहां आने के बाद उन्हें एक लंबा संघर्ष करना पड़ा. (फोटो – सोशल मीडिया)

सपनों को मिली उड़ान

6/6

सपनों को मिली उड़ान

आखिरकार नोरा को वो मिल ही गया जिसके लिए वो सब कुछ छोड़कर भारत आई थीं. उन्होंने खुद को साबित किया. ना केवल डांसर के तौर पर बल्कि बेहतरीन परफॉर्मर के तौर पर. आज वो फिल्मों में काम कर रही हैं नोरा अब किसी परिचय की मोहताज नहीं.

Show Full Article
Next Story
Share it