Most Expensive Divorce: तलाक के बाद पार्टनर को एलिमनी देने में छूटे थे इन सेलेब्स के पसीने, एक ने तो किश्तों में चुकाई थी रकम!

Bollywood Most Expensive Divorced: काफी समय से विवादों में चल रही सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) की शादी अब खत्म हो गई है. पत्नी शालिनी संग उनके तलाक पर मुहर लग गई है और बताया गया है कि बतौर एलिमनी हनी सिंह ने उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए है. वैसे इससे पहले भी कई सेलेब्स का डिवोर्स हो चुका है लेकिन पार्टनर को एलिमनी देने में उन सितारों के पसीने छूट गए थे. चलिए बताते हैं इंडस्ट्री के कुछ सबसे महंगे तलाक के बारे में.


Karisma Kapoor-Sanjay Kapoor: करिश्मा कपूर ने अभिषेक बच्चन से सगाई तोड़कर संजय कपूर से शादी की थी जो कि दिल्ली के बिजनेसमैन हैं. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया. कुछ सालों बाद करिश्मा और संजय ने तलाक ले लिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2016 में हुए इस तलाक में संजय को 14 करोड़ रुपये देने है लिहाजा वो हर महीने 10 लाख रुपये करिश्मा कपूर को देते हैं.

Malaika Arora-Arbaaz Khan: शादी के 19 साल बाद तलाक लेने वाले मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने भी आपसी सहमति से तलाक की एलिमनी तय कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज ने मलाइका को 15 करोड़ रुपये दिए थे.

Aamir Khan- Reena Dutta: आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दे दिया था. कहा जाता है कि रीना को उस वक्त आमिर ने 50 करोड़ रुपये दिए थे जो काफी ज्यादा थे. इस तलाक और इसकी एलिमनी सभी को आज भी हैरान करती है.

Saif Ali Khan-Amrita Singh: सैफ अली खान और अमृता सिंह ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी लेकिन 13 सालों बाद इनके शादीशुदा रिश्ते का भी अंत हो गया. अमृता ने सैफ से उस वक्त 5 करोड़ रुपये मांगे थे लेकिन इतनी बड़ी रकम एक साथ देना सैफ के लिए नामुमकिन था लिहाजा उन्होंने इस रकम को किश्तों में चुकाया था

Hrithik Roshan-Sussanne Khan: ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म हिट होते ही सुजैन खान से शादी कर ली थी लेकिन शादी के 14 सालों बाद ही इनका रिश्ता टूट गया. आज भी इनके डिवोर्स की चर्चा सबसे ज्यादा होती है क्योंकि इनका तलाक लेना ऋतिक रोशन को काफी महंगा पड़ा था. एलिमनी के तौर पर सुजैन ने ऋतिक से 400 करोड़ मांगे और ऋतिक ने 380 करोड़ रुपये दिए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it