Monika Bhadoriya Photos: 'तारक मेहता' के बागा की बावरी का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, स्टाइल के मामले में सबको छोड़ा पीछे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इनमें से एक थी बागा की गर्लफ्रेंड बावरी यानी मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya). मोनिका अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन आज हम आपको इनकी रियल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताएंगे.

मोनिका का बावरी किरदार

मोनिका का बावरी किरदार

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) ने कई साल तक बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाया था और इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार भी दिया था. मोनिका ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में झल्ली लड़की का किरदार निभाया था, जो अक्सर गलतियां करती रहती थी. वहीं जेठालाल उससे बार-बार नाराज होते दिखाए जाते थे.

कमाल थी मोनिका की एक्टिंग

कमाल थी मोनिका की एक्टिंग

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) का बावरी किरदार शो में बागा को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए लाया गया था. बावरी काम पर से बागा का ध्यान भटकाती थी. मोनिका की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी. उनका अंदाज सभी को भा जाता था.

छह साल तक किया काम

छह साल तक किया काम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मोनिका (Monika bhadoriya) ने 6 साल तक काम किया. 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फैंस काफी दुखी हुए थे. फैंस आज भी बावरी यानी मोनिका भदोरिया को मिस करते हैं.

मोनिका भदौरिया हैं काफी ग्लैमरस

मोनिका भदौरिया हैं काफी ग्लैमरस

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं. असल लाइफ में मोनिका जरा भी बावरी जैसी नहीं हैं, बल्कि वो काफी कूल और फन लविंग हैं. स्टाइल के मामले में बावरी बड़े-बड़ों को पीछे छोड़ रही हैं.

पेंटिंग का है शौक

पेंटिंग का है शौक

मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. मोनिका भदौरिया (Monika bhadoriya) एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छी पेंटर भी हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पेंटिंग्स फैंस को दिखाती हैं. एक्ट्रेस की पेंटिंग देखकर आपको भी लगेगा कि बावरी यानी मोनिका इस मामले में भी किसी से कम नहीं हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it