Mirzapur Actress: मिर्जापुर की 'ज़रीना' के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

Mirzapur Actress: मिर्जापुर की 'ज़रीना' के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश


Mirzapur Actress Anangsha Biswas: पिछले कुछ सालों में सिनेमा का पूरा रूप बदल चुका है. लॉकडाउन के बाद से वेब सीरीज की डिमांड काफी बढ़ गई है. वहीं, जब बात होती है वेब सीरीज की तो मिर्जापुर (Mirzapur) का नाम भला कौन भूल सकता है. ये सीरीज और इसके कलाकारों ने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई. 'मिर्जापुर' में अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने 'ज़रीना' का किरदार निभाया है. अनंग्शा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं.

अनंग्शा (Anangsha Biswas Bold Pictures) बिस्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. उनकी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं.

इन तस्वीरो में अनंग्शा बिस्वास उर्फ 'मिर्जापुर' की 'ज़रीना' का अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. अपने बोल्ड लुक से एक्ट्रेस किसी को भी घायल कर सकती हैं. यकीन न हो तो उनकी इस तस्वीर को देखिए.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) के 171 हजार फॉलोवर्स हैं. इससे पता चलता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. जरीना का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

अनंग्शा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बोल्ड फोटो से भरा हुआ है. उनकी तस्वीरों पर फैंस भर-भर के प्यार लुटाते हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हैं. वैसे आपको बता दें कि अनंग्शा बिस्वास ने साल 2007 में सुधीर मिश्रा की फिल्म 'खोया-खोया चांद' से अपने करियर की शुरूआत की थी.

फिल्म 'खोया-खोया चांद' और 'मिर्जापुर' के अलावा अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) साल 2019 में होस्टेजस सीरीज में भी नजर आई थी. इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय लीड रोल में थे.

Show Full Article
Next Story
Share it