Laal Singh Chaddha Superhit: लाल सिंह चड्ढा को सुपरहिट कहने वाले फैंस आमिर के समर्थन में उतरे, तीन दिनों से बची उम्मीद

Aamir Khan Boycott: आमिर खान के फैन सोशल मीडिया में लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने वालों का मुकाबला करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे समय जबकि फिल्म का मुखर विरोध हो रहा है, फैन्स ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा सुपरहिट ट्रेंड करा रहे हैं.


Laal Singh Chaddha Box Office Collection: लाल सिंह चड्ढा के पहले दो दिनों के कमजोर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद मेकर्स की उम्मीद अब अगले तीन दिनों पर टिकी है. शनिवार, रविवार और सोमवार. सोमवार को 15 अगस्त का अवकाश है. ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि छुट्टियों के ये तीन दिन फिल्म के लिए अच्छे साबित होंगे और इन दिनों का कलेक्शन पहले दो दिन से बेहतर रहेगा. सोशल मीडिया पर आमिर खान की पीआर टीम और उनके फैन्स ने फिल्म की पब्लिसिटी में कोई कसर बाकी नहीं रखी है. शनिवार को इन लोगों ने ट्विटर पर हैशटैग ‘लाल सिंह चड्ढा सुपरहिट’ (#LaalSinghChaddhaSuperhit) ट्रेंड कराया. दोपहर में देर तक यह ट्रेंड होता रहा. कहा जा रहा है कि बायकॉट आमिर खान और बायकॉट लाल सिंह चड्ढा का मुकाबला करने के लिए लाल सिंह चड्ढा सुपरहिट को ट्रेंड कराया जा रहा है.

दूसरे दिन और नीचे आई फिल्म
लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन शुक्रवार को ओपनिंग डे से भी कमजोर साबित हुआ. दूसरे दिन का आंकड़ा 10 करोड़ के आसपास भी नहीं था. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को रक्षा बंधन के दिन फिल्म रिलीज हुई थी और सार्वजनिक अवकाश के बाद भी फिल्म 11.50 करोड़ रुपये की ही ओपनिंग पा सकी. जबकि आमिर खान की टीम और ट्रेड के लोगों को आशा थी कि यह कम से कम 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेगी. यह कमजोर कलेक्शन तब आया जबकि आमिर की बड़ी फैन फॉलोइंग मानी जाती है और उनकी फिल्म चार साल बाद टिकट खिड़की पर रिलीज हुई है. दूसरे दिन का कलेक्शन बहुत निराशाजनक रहा और फिल्म नीचे गिर गई। लाल सिंह चड्ढा दूसरे दिन सिर्फ सात करोड़ रुपये कमा सकी. फिल्म की उम्मीद दिल्ली, पंजाब और मुंबई में ज्यादा है. जबकि दूसरे दिन गुजरात और मध्य भारत में इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई.

आगे क्या होगा
शनिवार के बाद रविवार और सोमवार की भी छुट्टी है. ऐसे में लाल सिंह चड्ढा की टीम को उम्मीद है कि इन तीन दिनों में बायकॉट ट्रेंड के बावजूद लोग फिल्म देखने जाएंगे क्योंकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. आमिर खान के फैन छुट्टियों में बाहर निकल सकते हैं. छह ऑस्कर पुरस्कर जीतने वाली हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it