Khuda haafiz Chapter 2 Trailer: अंजाम की परवाह छोड़ फिर अपनों की खातिर मौत से भिड़ेंगे Vidyut Jamwal! धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Khuda Haafiz Trailer 2: विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 2 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होगी और अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. 


Vidyut Jamwal Khuda Haafiz Chapter 2: जिंदगी में 'जब किसी आदमी को इतना मजबूर कर दिया जाए न कि उसे अंजाम की परवाह न रहे, ऐसे ही लोग आगे चलकर बाहुबली बनते हैं.’ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत इसी डॉयलॉग से होती है और यही पूरी फिल्म का सार भी है. खुदा हाफिज चैप्टर 2 (Khuda Haafiz 2) में विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) एक बार फिर अपनों की खातिर मौत से टकराएंगे और जंग आर-पार की होगी.

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर से एक बात साफ है कि जहां खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल पत्नी की तलाश में भटकते नजर आते हैं इस बार वो बेटी के लिए मौत से टक्कर लेने से भी नहीं कतराएंगे. गोद ली हुई बेटी को किडनैप कर लिया जाता है और फिर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश भी की जाती है लेकिन अपनी लाडली को वापस लाने के लिए विद्युत हर खतरे से टकरा जाते हैं. अब फिल्म के क्लाइमेक्स में क्या होगा ये जानने के लिए फिलहाल फिल्म देखनी होगी.

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो विद्युत के फैंस और एक्शन के दीवानो के लिए ट्रीट की तरह होगा. इन दिनों एक्शन पैक्ड फिल्मों का बोलबाला है लिहाजा अगर आप भी मार धाड़ वाली फिल्मों के दीवाने हैं तो खुदा हाफिज आपके लिए परफेक्ट है. ट्रेलर के साथ साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. 8 जुलाई को फिल्म रिलीज होगी वो भी ओटीटी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर. हालांकि पहले खुदा हाफिज ओटीटी पर ही रिलीज की गई थी. लेकिन इस बार बड़े पर्दे पर मेकर्स दांव खेलने के लिए तैयार हैं. पहले ये फिल्म जून में ही रिलीज होनी थी लेकिन फिर इसकी रिलीज डेट खिसकाकर जुलाई कर दी गई. फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबरॉय लीड रोल में हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it