कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? VIRAL VIDEO देख नेटिजेंस लगा रहे हैं कयास

कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? VIRAL VIDEO देख नेटिजेंस लगा रहे हैं कयास


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर अफवाह उड़ रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वाइफ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर पिंक कलर के ढीले-ढाले कुर्ते- प्लाजो संग दुपट्टा लगाए नजर आईं. मौके पर मौजूद पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया. देखते ही देखते कैटरीना का वीडियो वायरल होने लगा और लोग कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं.

कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से ही लगातार फिल्मों में बिजी चल रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) और ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) में नजर आएंगी. एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर सिंपल सोबर अंदाज में नजर आईं. पिंक कलर के सूट के साथ फ्लैट जूती पहने और मुंह पर मास्क लगाए कैटरीना नजर आईं. ब्लैक गॉगल्स में बेहद खूबसूरत दिख रही एक्ट्रेस की सादगी पर फैंस मर मिटे.

फैंस को कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट दिख रही हैं
के वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस जमकर कैट की तारीफ करने लगे, लेकिन कइयों को लग रहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं. एक ने वीडियो देखकर लिखा ‘ओह माय गॉड, प्रेग्नेंट लग रही हैं’. दूसरे ने लिखा ‘जल्द मम्मी बनने वाली है! कैटरीना को बच्चे को जल्द देखना चाहते हैं’. हांलाकि एक फैन ने लिखा कि क्या बिना प्रेग्नेंसी के ढीले कपड़े नहीं पहन सकतीं? तो इस पर जवाब देते हुए एक ने लिखा ‘केवल लुक ही नहीं, उनकी सुस्त चाल भी देखो.. मुझे लगता है कि शुरुआती स्टेज पर काफी कमजोरी होगी’.

कैटरीना की सादगी पर फिदा हुए फैंस
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ देखकर फैंस खुश हो जाते हैं. हाल ही में दोनों मुंबई से दूर प्रकृति की गोद में वेकेशन मनाते साथ नजर आए थे. कैटरीना की तस्वीरें भी गवाही देती हैं और खुद एक्ट्रेस भी बता चुकी हैं कि शूटिंग के अलावा वह अक्सर सिंपल रहना पसंद करती हैं. बला की खूबसूरत कैटरीना की सादगी पर फैंस फिदा होते रहते हैं.

पिछले साल दिसंबर में हुई है शादी
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल और 9 दिसंबर 2021 को बड़े ही शान शौकत के साथ राजस्थान के बरवारा में शाही शादी की थी. कैट-विक्की की शादी भी खूब सुर्खियों में रही. कैटरीना और विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के साथ कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जबकि विक्की, सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में काम कर रहे हैं. इसके अलावा ‘गोविंदा मेरा नाम’ और मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी कर रहे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it