कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' अब OTT पर, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये ब्लॉकबस्टर

Bhool Bhulaiyaa 2: ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. कार्तिक आर्यन की फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और क्रिटिक्स से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाके के लिए तैयार है.


Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) स्टारर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई. फिल्म ने रिलीज के बाद साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. कार्तिक आर्यन की फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और क्रिटिक्स से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाके के लिए तैयार है.

मेकर्स की ओर से फिल्म के ओटीटी प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है, जिसके अनुसार फिल्म इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है. तो अगर आप भी भूल भुलैया 2 की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह फिल्म थियेटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म 19 जून को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है.

पिछले महीने की 20 तारीख को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ की कमाई की और यह सिलसिला अभी भी जारी है. करीब 1 महीने बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार है. जिसे लेकर कार्तिक आर्यन के फैंस में भी काफी उत्सुकता है.

बता दें, भूल भुलैया 2 ने रिलीज के 2 दिनों के भीतर ही 14.11 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. जिसके बाद इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी होती गई और 2 हफ्तों में फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई. वहीं आगे के हफ्तों में फिल्म ने करीब 75 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. करीब 85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 75 करोड़ का नुकसान हुआ है.

Show Full Article
Next Story
Share it