Karan Johar ने किया शॉकिंग खुलासा, इन स्टार्स के लिए रैपिड फायर राउंड प्रश्न किए थे लीक; खुद बताई वजह

Karan Johar: करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) के स्टार्स के लिए रैपिड-फायर के सवालों को लीक कर दिया क्योंकि वो इस राउंड से डर गए थे.


Karan Johar shocking Confesses: करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan Season 7) का सातवां सीजन शुरू हो चुका है. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+ हॉटस्टार पर धमाकेदार वापसी कर रहा है जिसका प्रीमियर आज, 7 जुलाई 2022 को हो रहा है. शो के कंटेंट के हिसाब से होस्ट करण जौहर हमेशा मेहमानों के साथ रैपिड-फायर राउंड खेलते हैं. ऐसे में करण ने कबूल किया कि उन्होंने एक बार रैपिड-फायर राउंड के सवालों को गेस्ट के लिए लीक कर दिया था.

इन स्टार्स के लिए लीक किए प्रश्न

चैट शो 'कॉफी विद करण' अपने धमाकेदार रैपिड फायर राउंड के लिए ज्यादा मशहूर है, जिसमें करेंट अफेयर्स, राजनीति और एंटरटेनमेंट से रिलेटेड सवाल पूछे जाते हैं. हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) के कलाकारों को रैपिड-फायर राउंड के सवाल पहले ही बता दिए थे. रैपिड-फायर को लीक करने के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने एक बार ऐसा किया था जब मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर स्टार्स के साथ एक एपिसोड की शूटिंग कर रहा था. मैं बहुत डरा हुआ था क्योंकि वो नए थे और मैं चाहता था कि सब अच्छी तरह से फ्रंट में आएं. मैंने सिर्फ तभी ऐसा किया था'.

जब आलिया को किया गया ट्रोल

हालांकि करण जौहर ने ये नहीं बताया कि वो किस बैच के बारे में बात कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा लगता है कि डायरेक्टर ने ऐसा तब किया जब आलिया ने 'कॉफी विद करण' में अपना डेब्यू किया था. उस दौरान आलिया ने पृथ्वीराज चौहान को भारत के राष्ट्रपति बताया था. इस वजह से एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया था. वहीं, साल 2019 में, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) की कास्ट यानी टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, और तारा सुतारिया ने भी करण जौहर के शो की शोभा बढ़ाई थी. आपको बता दें कि साल 2012 में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना डेब्यू किया था.

ये स्टार्स आएंगे शो में नजर

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के पहले गेस्ट बनकर आ रहे हैं. दोनों अगले साल करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में साथ दिखाई देंगे जिसे करण खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. शो के बाकी मेहमानों में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन, सारा अली खान और जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का नाम शामिल है.

Show Full Article
Next Story
Share it