कंगना रनौत ने Netflix पर तंज कसते हुए करण जौहर का उड़ाया मजाक, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

कंगना रनौत ने Netflix पर तंज कसते हुए करण जौहर का उड़ाया मजाक, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेटफ्लिक्स (Netflix) की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया पर आईं. उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म इंडियन मार्केट को समझने में सक्षम नहीं है. उन्होंने नेटफ्लिक्स की तुलना अमेजन प्राइम वीडियो से करते हुए उसकी आलोचना की. उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो को ज्यादा खुले विचारों वाला मंच बताया.

उन्होंने करण जौहर की पार्टी का जिक्र करते हुए तंज भी कसा, जिसे ‘नेटफ्लिक्स की ग्लोबल चीफ बेला बजरिया (Bela Bajaria) के लिए होस्ट किया गया था. गौरतलब है कि कंगना की पहली प्रोडक्शन ‘टीकू वेड्स शेरू’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है, जिसका ऐलान गुरुवार को किया गया.

कंगना ने की अमेजन प्राइम वीडियो की तारीफ
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हेस्टिंग्स के एक स्टेटमेंट का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कंपनी भारत में सब्सक्राइबर की कमी से निराश है. कंगना कहती हैं, ‘डेटा से पता चलता है कि अमेजन प्राइम वीडियो भारत में नेटफ्लिक्स की तुलना में बेहतर परफॉर्म कर रही है. शायद ऐसा इसलिए है कि वे बहुत ज्यादा खुले दिमाग वाले और डेमोक्रेटिक हैं. जब इसके अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख भारत का दौरा करते हैं, तो वे 90 के दौर के निर्देशक की बदनाम पार्टी में नहीं जाते, बल्कि हर किसी से मिलते हैं.’

करण जौहर ने बेला बजरिया के लिए होस्ट की थी पार्टी
कंगना आगे कहती हैं, ‘मैंने पिछली बार सुना था कि नेटफ्लिक्स के प्रमुख इंडियन मार्केट को समझने में सक्षम नहीं थे. इंडियन मार्केट गॉसिप करने वाले 90 के दौर के डायरेक्टर तक सीमित नहीं है. यहां सैकड़ों टैलेंटेड लोग हैं.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को करण ने बेला के लिए एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. गेस्ट की लिस्ट में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सारा अली खान, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे लोग शामिल थे.

Show Full Article
Next Story
Share it