Kangna Ranaut Upcoming Films: कंगना ने बदल लिया अंदाज, अब कर रहीं इस तरह की फिल्में, लेकिन क्या देखने जाएंगे दर्शक

Kanna Ranaut New Projects: कंगना रनौत का ध्यान इन दिनों पर इतिहास पर ज्यादा है. वह ऐसी फिल्में कर रही हैं, जो आने वाले समय में इतिहास को नए अंदाज में सामने रखने की कोशिश करेंगी.


Kangna Ranaut Biopic Films: तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) के बाद से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता का इंतजार कर रहीं कंगना रनौत का पूरा ध्यान अब राइटरों की कहानियों की जगह असली, रीयल लाइफ स्टोरीज पर आ गया है. भले ही उनकी जय ललिता की बायोपिक थलाइवी फ्लॉप थी, लेकिन मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की आंशिक सफलता ने उन्हें समझाया है कि ऐसी फिल्में उनके लिए एक साथ दो काम कर सकती हैं. एक तो बायोपिक होने की वजह से उनके चलने के मौके ज्यादा हैं और दूसरे वह महान स्त्रियों की भूमिका निभाते हुए अपनी इमेज को चमकाए रख सकती हैं. यही वजह है कि आने वाले दिनों में कंगना ऐसी ही कहानियों में नजर आएंगी.

इतिहास पर कंगना का फोकस
पिछले दिनों धाकड़ फ्लॉप होने के बाद कंगना की उम्मीद तेजस पर है. इस साल के अंत तक रिलीज के लिए तैयार हो रही फिल्म वायुसेना में काम करने वाली महिलाओं की रीयल स्टोरी पर आधारित है और इसमें कंगना फाइटर प्लेन उड़ाती नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना की जिन दो बड़ी फिल्मों की बात हो रही है, उनमें से एक उन्होंने हफ्ते भर पहले टीजर के साथ अनाउंस की है. इमरजेंसी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. उनके फर्स्ट लुक को लोगों ने बहुत सराहा है. इसके अलावा कंगना की एक और बायोयिक फिल्म है, मणिकर्णिका रिटर्न्स. इस फिल्म को लेकर हालांकि विवाद है. दसवीं सदी की कश्मीर की बहादुर रानी दिद्दा पर लिखने वाले राइटर ने कंगना पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है. मामला कोर्ट में है. साथ ही कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स से एक और फिल्म की चर्चा है. जिसका नाम है, अयोध्या. फिल्म का टाइटल ही इसके विषय के बारे में काफी कुछ कहता है.

एक साथ कई जिम्मेदारियां
इस बीच कंगना ने अपनी जिम्मेदारियां बढ़ी ली हैं. वह अब सिर्फ एक्ट्रेस नहीं रह गई हैं. उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में छलांग लगा दी है. उनके बैनर की पहली फिल्म टिकू वेड्स शेरू रिलीज होगी, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आएंगे. फिल्म इमरजेंसी में भी कंगना एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन, डायरेक्शन और राइटिंग कर रही हैं. उन्हें विश्वास है कि वह एक्टिंग के साथ बाकी काम भी अच्छे से संभाल लेंगे. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि इमरजेंसी पर एक साल तक रिसर्च करते हुए मुझे समझ आया कि इसे मुझसे बेहतर कोई डायरेक्ट नहीं कर पाएगा. देखना यह है कि रीयल लाइफ में एक साथ कई भूमिकाएं निभा रहीं कंगना की फिल्मों पर दर्शक क्या रिएक्शन देंगे.

Show Full Article
Next Story
Share it