चुपके से ओटीटी पर रिलीज हुई Jug Jugg Jeeyo, जानिए कहां देख सकते हैं आप

Jug Jugg Jeeyo Ott Release:वरुण धवन (Varun Dhawan) की मल्टी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' (jug jugg jeeyo) एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.


Jug Jugg Jeeyo Movie Ott Release: जब से मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी का दौर शरू हुआ है फैंस को अब थिएटर में जाकर मूवी देखना कुछ ज्यादा रास नहीं आता. मेकर्स भी अब फैंस के इस कदम से वाकिफ हैं और वो भी रिलीज हुई फिल्म के कुछ दिन बाद ही उसे ओटीटी पर रिलीज कर देते हैं. हाल ही में एक और बड़ी फिल्म का ओटीटी प्रीमियर हुआ है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू सिंह स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है. मेकर्स ने फिल्म को गुपचुप तरीके से रिलीज कर दिया है. इस बात को लेकर अब मेकर्स ने खुलासा किया, कि आखिर उन्हेंने ऐसा क्यों किया.

यहां हुई रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) की हाल में ही रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo). इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला. लेकिन अब खबार सामने आ रही है कि इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया है. आम तौर पर मेकर्स फिल्म को स्ट्रीम करने से पहले दर्शकों को जानकारी दे देते हैं, पर इस फिल्म के केस में उल्टा हुआ है.

वरुण धवन ने कहा शुक्रिया

अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म स्ट्रीम की बात करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि 'जुग जुग जीयो' मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है. इसके साथ ही वरुण ने फिल्म के कलाकारों, टीम और दर्शकों से मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

Show Full Article
Next Story
Share it