Jug Jugg Jeeyo box office day one: फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने रुपये, Varun-Kiara की मूवी से थी ज्यादा की उम्मीद

Jug Jugg Jeeyo box office day one: फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने रुपये, Varun-Kiara की मूवी से थी ज्यादा की उम्मीद


Jug Jugg Jeeyo box office day one: अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में अच्छी ओपनिंग की. फिल्म ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. डायरेक्टर राज मेहता की ये फिल्म शादीशुदा लाइफ को दिखाती है. खैर, 'जुग जुग जियो' का पहला दिन का कलेक्शन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और आलिया (Alia Bhatt) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तुलना में कम था, जिसकी ओपनिंग लगभग 10.50 करोड़ रुपये थी.

शाम को बढ़ा फिल्म का कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को शेयर किया है. उनके पोस्ट के मुताबिक, शुक्रवार यानी 24 जून को 'जुग जुग जियो' ने 9.28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. उन्होंने ये भी बताया कि सुबह की जगह शाम के शोज ज्यादा बिजी रहे थे. ये तो तय है कि टिके रहने के लिए आगे फिल्म को बॉक्सऑफिस पर इससे अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है.

फिल्म को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि 'जुग जुग जियो' एक फैमिली एंटरटेनमेंट मूवी है जो शादीशुदा जिंदगी की प्रॉब्लम्स को दिखाती है. फिल्म में अश्लील चुटकुले या मार-धाड़ नहीं है. यानी 'जुग जुग जियो' एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल (manish Paul) और प्राजक्ता कोहली भी हैं. जहां कई लोग फिल्म को अच्छा बता रहे हैं तो बहुत से लोगों को फिल्म की कहानी में दम नहीं लगा.

Show Full Article
Next Story
Share it