Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, मजेदार है वीडियो

Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर ने भी काम किया है.


Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug JuggJeeyo) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे सितारों ने काम किया है.

फैमिली ड्रामा है वरुण-कियारा की फिल्म

ट्रेलर में देखने को मिलता है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक शादीशुदा कपल है, लेकिन दोनों साथ में बिल्कुल भी खुश नहीं है और अब एक-दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं. वहीं, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने वरुण धवन के माता-पिता का किरदार निभाया है. ट्रेलर से साफ लग रहा है कि 'जुग जुग जियो' (Jug JuggJeeyo) फुल एंटरटेनिंग फैमिली-ड्रामा फिल्म है. यहां पर देखें ट्रेलर...

शानदार है दोनों सितारों की केमिस्ट्री

'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) के ट्रेलर में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. वहीं, नीतू कपूर और अनिल के रोल को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. मनीष पॉल की कॉमिक टाइम भी जबरदस्त है. इस फिल्म का निर्देशन 'गुड न्यूज' फेम डायरेक्टर राज मेहता ने किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा (Kiara Advani) की 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) में बनते बिगड़ते रिश्ते की कहानी को बयां किया गया है. ये फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्वा जौहर ने मिलकर मूवी को प्रोड्यूस किया है. फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में पहली बार साथ काम किया है.

Show Full Article
Next Story
Share it