बाबा निराला के 'Aashram' में Esha Gupta ने तोड़ी लाज शर्म की सारी हदें, Video देख आये ऐसे कमेंट

बाबा निराला के 'Aashram' में Esha Gupta ने तोड़ी लाज शर्म की सारी हदें, Video देख आये ऐसे कमेंट


Esha Gupta in Aashram 3: बाबा निराला के आश्रम के द्वार फिर से खुलने जा रहे हैं और उसी के साथ खुलेंगे वो गहरे राज भी जो कहीं गहरे दफ्न हैं. इस बार बॉबी देओल की इस पॉपुलर वेब सीरीज से जुड़ रही हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी.

आश्रम 3 (Aashram 3) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें ईशा की एक झलक ने ही सभी को दीवाना बना दिया है. लेकिन उनकी बोल्डनेस देख लोग शर्म और लिहाज भी भूल बैठे हैं और उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कमेंट भी कर दिए गए कि पढ़ने वाले हैरान हो रहे हैं. लोग ईशा गुप्ता को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

बोल्ड अंदाज में दिखेंगीं ईशा

ईशा गुप्ता यूं तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनके चर्चे सबसे ज्यादा उनके ग्लैमरस अंदाज को लेकर ही होते हैं और आश्रम 3 में वो बोल्डने की हर हद को पार करने वाली हैं. ट्रेलर में उनकी जो झलक दिखाई गई है उससे साफ है कि वो इस सीरीज में वो गजब का तड़का लगाएंगीं और खोल देंगी बाबा निराला की पोल. खैर ये होगा या नहीं ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन फिलहाल इस सीरीज की रिलीज का इंतजार हर किसी को है.

इस दिन को रिलीज होगी आश्रम 3

अगर आप भी एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आश्रम 3 अगले महीने 3 तारीख को रिलीज होने जा रही है यानि 3 जून को. पहले भी इसके दो सीजन आ चुके हैं और हर सीजन लोगों को खूब पसंद आया.

खासतौर से बॉबी देओल को इस सीरीज में खूब पसंद किया गया. भले ही उनका किरदार ग्रे शेड वाला था बावजूद इसके उनके करियर का ये सबसे बेस्ट रोल माना गया. बॉबी देओल की इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी हिट होने का अनुमान अभी से लगाया जाने लगा है.

Show Full Article
Next Story
Share it