Helly Shah Cannes: टाइम पर नहीं पहुंची ड्रेस, खाली पेट हुई एसिडिटी, हाई हील्स में छिले पैर...कांस डेब्यू में ऐसा हुआ हेली का हाल!

Helly Shah Cannes Debut: हेली शाह ने इस साल कांस में डेब्यू कर हर किसी को अपने स्टाइल से चौंका दिया. मिंट ग्रीन कलर के खूबसूरत गाउन में जब हेली रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो फ्रांस से लेकर भारत तक उनके स्टाइल के चर्चे खूब हुए. अब कांस में डेब्यू के बाद हेली शाह ने बताया कि ये सब उनके लिए कितना मुश्किल था. 


टीवी से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस हेली शाह ने इस बार कांस मे डेब्यू किया. उनसे जिस तरह की उम्मीदें की जा रही थीं वो उन सभी उम्मीदों पर खरी उतरीं. लेकिन अब अपने डेब्यू के बाद हेली ने उस दिन अपने हाल के बारे में बताया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

हेली के मुताबिक वो दिन उनके लिए बहुत टेंशन से भरा था...क्योंकि उस दिन सब कुछ गलत ही हो रहा था. बेहद ही शानदार लुक में नजर आईं हेली ने उस दिन बहुत कुछ झेला और शुरुआत हुई उनकी ड्रेस के देरी से पहुंचने से. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

हेली शाह ने बताया कि उनकी ड्रेस समय पर नहीं पहुंची थी जिसके कारण वो सबसे ज्यादा टेंशन में आ गईं. जब ड्रेस आई भी तो वो तुरंत ही ट्रायल के लिए चली गईं. वो भूल गईं कि उन्होंने कुछ भी नहीं खाया था और वो खाली पेट थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

बस ज्यादा देर खाली पेट रहने से उन्हें एसिडिटी हो गई जिससे उन्हें इवेंट के दौरान अच्छा महसूस नहीं हुआ. रही सही कसर पूरी कर दी हेली शाह की हील्स ने. हाई हील्स में हेली के पैर बुरी तरह छिल गए. उन्होंने माना कि हील पहनना कभी भी कम्फर्टेबल नहीं होता. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

लेकिन इतना सब होने के बावजूद हेली शाह जब रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक ने हर किसी को दीवाना बना दिया. हेली खूबसूरत तो है हीं लेकिन जब वो इतना सुंदर गाउन पहनकर कांस में पहुंचीं तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए. और वो कहते है ना अंत भला तो सब भला

Show Full Article
Next Story
Share it