Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: साईं के इंटर्नशिप के लिए विराट ने उठाया बड़ा कदम

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: साईं के इंटर्नशिप के लिए विराट ने उठाया बड़ा कदम


Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड

स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप गुम हैं किसी के प्यार में चल रहे प्लॉट में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले एपिसोड में, भवानी कुलीन विवाहित महिलाओं के लिए एक कार्यक्रम आयोजित करती है और साईं को इसके आयोजन की जिम्मेदारी देती है। वह पाखी को साई का ध्यान उसके करियर से भटकाने के लिए साई को अटेंशन देने की अपनी योजना के बारे में भी बताती है। वहीं, साईं को मुखिया की सारी जिम्मेदारी सौंपने के लिए सोनाली भवानी पर भड़क जाती है। जबकि, विराट साईं को उसके परिणाम के बारे में सबके सामने सूचित करता है और बताता है कि उसने अपनी अंतिम परीक्षा में टॉप किया है।

इधर, साईं उत्साहित हो गई और सभी ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। विराट साईं के लिए एक पार्टी की योजना बनाने पर जोर देता है लेकिन भवानी ने उसे मना कर दिया। वहीं, सोनाली ने भवानी को उसके फैसले की याद दिलाते हुए उसका मजाक उड़ाया और कहा कि वह साईं को उसकी महत्वाकांक्षा से नहीं हटा पाएगी।

भवानी साई के प्रयासों का अपमान करती है और उसे अपने रिजल्ट्स कूड़ेदान में देने के लिए कहती है। भवानी की बातों से साईं आहत हो जाती है लेकिन विराट के झूठ को याद करके चुप हो जाती है। वह उसे देखती है, जिसपर वह स्थिति संभालने की कोशिश करता है। वह भवानी से रिजल्ट लेता है और उसे वापस साईं को देता है।

आगे, अश्विनी भी भवानी से अनुरोध करती है कि वह साईं को अपनी इंटर्नशिप पूरी करने दे, लेकिन भवानी अपने फैसले पर अडिग रहती है। साईं उससे सहमत हो जाती है जिसपर भवानी मुस्कुराती है और पाखी के साथ अपनी उपलब्धि साझा करती है। इस बीच, करिश्मा और सोनाली पाखी की स्थिति का मजाक उड़ाती हैं।
विराट साई से माफी मांगता है और भवानी को सच बताने का आश्वासन देता है। वह फिर भवानी से झूठ बोलकर उसे काम पर ले जाता है। करिश्मा उनके साथ जाने की कोशिश करती है, लेकिन विराट किसी तरह स्थिति को संभाल लेता है और करिश्मा से बचने में सफल हो जाता है। बाद में, विराट साईं के प्रति अपना गर्व दिखाता है और उसे विश्वविद्यालय छोड़ देता है। वहीं, एक अजनबी उन्हें घूरता रहता है।

साईं ने विराट को अपने दोस्तों से मिलवाया और वे यह जानकर उत्साहित हो गए कि उसने उनकी शादी के बाद साईं का उपनाम जोड़ा है। अब आने वाले एपिसोड में पुलकित और अन्य छात्र साईं की उपलब्धियों की सराहना करेंगे। वहीं, अजनबी वहां आएगा और उसका मजाक उड़ाएगा कि क्या उसने अभी तक किसी की जान बचाई है? वह पुलकित से भिड़ेगा और पूछेगा कि क्या हो रहा है? वह साईं का सामना करेगा और अपने पति के साथ अपने जीवन का आनंद लेने के लिए उसे ताना मारेगा, जिसपर वह खुद को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे रोक देगा और बताता है कि उसे अपने अस्पताल में किसी प्रेम कहानी की आवश्यकता नहीं है। क्या साईं अपनी चुनौतियों का सामना कर पाएगी?

क्या विराट भवानी को सच बताएगा? देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

गुम हैं किसी के प्यार में की अधिक खबरों, स्पॉयलर और लिखित अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Show Full Article
Next Story
Share it