Govinda Daughter: 33 साल की उम्र में 30 से ज्यादा फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं टीना आहूजा! 2015 में हो चुका है डेब्यू

Tina Ahuja Govinda Daughter: अगर बॉलीवुड के स्टार किड्स की बात करें तो टीना आहूजा भी उन्हीं में से एक हैं जो एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. 2015 में वो डेब्यू भी कर चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 33 साल की हो चुकी गोविंदा की लाडली 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं.  


गोविंदा अपने दौर के सुपरस्टार रहे हैं. 80 और 90 के दशक में उन्होंने जो काम किया उसकी चर्चा तो आज भी खूब होती है लेकिन अभी तक वैसा स्टारडम ना तो उनके बेटे को मिला है और ना ही बेटी टीना आहूजा को जो सात साल पहले इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं.

2015 में टीना आहूजा ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ फिल्म से अपने करियर का आगाज किया था. लेकिन इसमे भी टीना को खास नोटिस नही किया गया. इसके अलावा टीना आहूजा को कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा जा चुका है लेकिन अभी तक उन्हें वो शोहरत नहीं मिली है जिसकी वो हकदार हैं.

हैरानी की बात ये है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले तीन सालों में टीना 30 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं. कहा जाता है कि टीना अपने पिता की तरह ही कॉमेडी फिल्में करना चाहती हैं लेकिन अभी तक उन्हें वैसी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं मिली है कि वो हां कह सके.

टीना आहूजा 33 साल की हो चुकी हैं लेकिन फिलहाल उनके करियर को कोई रफ्तार नहीं मिल सकी है. टीना आहूजा कई शोज में अपने पिता गोविंदा के साथ नजर आती रही हैं लेकिन अभी तक उनके किसी भी प्रोजेक्ट को ज्यादा नोटिस नहीं किया गया है.

गोविंदा की लाडली उन्हीं की तरह काफी स्मार्ट हैं और अक्सर उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना आहूजा अक्सर खुद से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं लेकिन सभी को इंतजार है उस पल का जब अपने पिता की तरह आहूजा परिवार का नाम रोशन करेंगी.

Show Full Article
Next Story
Share it