Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के लिए बड़ी कुर्बानी देगा विराट, छोड़ेगा मां-बाप की दी हुई पहचान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है. सई और विराट की शादी में खूब बवाल हो रहा है.


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी समय के साथ और भी दिलचस्प होती चली जा रही है. सई और विराट की लव स्टोरी की गाड़ी चल चुकी है. सई की वजह से पाखी के अरमानों पर पानी फिर गया है. सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, सई फैसला करती है कि वो विराट से अपने दिल की बात कहकर रहेगी. शिवानी की शादी के दिन सई अचानक गायब हो जाती है. सई के गायब होते ही विराट परेशान हो जाएगा. इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है.

सई बनेगी दुल्हन

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आगे आप देखेंगे, शिवानी और राजीव की शादी में सई दुल्हन बनकर पहुंच जाएगी. आते ही सई विराट से प्यार का इजहार करेगी. सई की प्यार भरी बातें विराट का दिल पिघला देगी.

विराट बदलेगा अपना नाम

प्यार का इजहार करने के बाद विराट और सई शादी कर लेंगे. भवानी शादी के बीच में एक शर्त रखेगी. भवानी दावा करेगी कि सई को शादी करने के लिए अपना करियर छोड़ना होगा. सई भवानी की बात मानने से इनकार कर देगी. विराट जबरदस्ती सई के साथ शादी करेगा. शादी के बाद विराट ऐलान करेगा कि वो अपना नाम बदल रहा है. विराट अपने नाम के आगे सई का नाम लगाएगा. ये बात जानकर भवानी विराट पर भड़क जाएगी. दूसरी तरफ परिवार के लोग भी विराट का विरोध करेंगे. सब लोगों के मना करने के बाद भी विराट अपना फैसला नहीं बदलेगा.

सई और विराट की सुहागरात

शादी होने के बाद सई और विराट सुहागरात मनाने वाले हैं. परिवार के लोग सई और विराट के कमरे को दुल्हन की तरह सजाने वाले हैं. सई और विराट की सुहागरात के दिन पाखी की हालत खराब होने वाली है. पाखी गुस्से में सम्राट से तलाक लेने का भी फैसला कर लेगी.

Show Full Article
Next Story
Share it