Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जल्द विराट को गुड न्यूज देगी सई, घर जमाई बनकर भवानी की सेवा करेगा राजीव

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: जल्द विराट को गुड न्यूज देगी सई, घर जमाई बनकर भवानी की सेवा करेगा राजीव


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 4 May 2022: सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी एक बार फिर ऐसे मिड पर आकर खड़ी हो गई है। सई से विरत ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। वहीं सई ने भी विराट को अपने दिल की बात कह दी है। सई और विराट के मिलन ने पाखी का दिल तोड़कर रख दिया है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, शिवानी की शादी की मंडप में विराट और सई का मिलन हो जाता है। जमाने के सामने विराट सई के साथ दोबारा शादी करने का ऐलान करता है। परिवार के लोग विराट के इस फैसले से सहमत नही हैं।

सुहागरात मनाएंगे विराट और सई

शादी के बाद विराट और सई सुहागरात मनाएंगे। सुहागरात के दिन भी सई विराट से लड़ना शुरू कर देगी। विराट सई को समझाने की कोशिस करेगा कि उसने भवानी की शर्त क्यों मान ली। सई विराट को इस गलती के लिए माफ कर देगी। जिसके बाद विराट और सई जमकर रोमांस करने वाले हैं।

विराट के बच्चे की मां बनेगी सई?

शादी के बाद पंडित विराट और सई को लेकर एक भविष्यवाणी करेगा। पंडित दावा करेगा कि सई जल्द ही विराट के बच्चे को जन्म देगी ये बात सुनकर भवानी खुश हो जाएगी। वहीं सई शादी के बाद किचेन की जिम्मेदारी संभाल लेगी। सई में आए बदलाव को देखकर भवानी झूम उठेगी। भवानी बिना देर किए सई के हाथों में पूरे परिवार की जिम्मेदारी सौंप देगी।

घर जमाई बनेगा राजीव

राजीव शादी के बाद घर जमाई बन जाएगा। विराट शादी के बाद भवानी के लिए उसका पसंदीदा खाना बनाएगा। अपने दामाद का प्यार भवानी को हजम ही नहीं होगा। भवानी सबके सामने राजीव की फटकार लगाएगी।

Show Full Article
Next Story
Share it