Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई की शादी के बाद फैंस को मिला ये हिंट, मेकर्स जमकर हो रहे ट्रोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई की शादी के बाद फैंस को मिला ये हिंट, मेकर्स जमकर हो रहे ट्रोल


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में फैंस सई और विराट की शादी को लेकर काफी खुश है. लेकिन शादी के बाद की रस्मों के दौरान शो में कुछ ऐसा दिखाया गया कि ये शो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. इसके पीछे की वजह सीरियल में सरोगेसी ट्रैक की तरफ इशारा करना है.

शो के इस प्रोमो ने किया इशारा

सोशल मीडिया पर इस सीरियल का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विराट (Neil Bhatt) और सई की शादी के बाद भवानी इन दोनों को अपने कुलदेवी के मंदिर लेकर जाती है. इसी का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि मंदिर का पंडित कौड़ियों से सई (Sai) की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी करेगा. पंडित द्वारा फेकी गई कौड़ी पाखी की गोद में जाकर गिरती है.

परेशान हुए फैंस

पाखी की गोद में कौड़ी के गिरने से फैंस इसे आने वाले ट्रैक से जोड़कर देख रहे हैं. फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शो में आने वाले एपिसोड में सरोगेसी का ट्रैक दिखाया जाएगा जिसमें पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देगी. इस ट्रैक का फैंस को जैसे ही अंदाजा हुआ तो शो के लीड एक्टर्स और मेकर्स को ट्रोल करने लगे.

करे रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया- 'जन्माष्टमी पर तो सई को आशीर्वाद मिला था और अब ये क्या नया नाटक है.' मेकर्स भी क्या क्या करते रहते हैं जिसमें लॉजिक नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या सीरियल है जिस पर गिरनी चाहिए थी उस पर नहीं गिरी.'' तीसरे यूजर ने लिखा- 'क्या बकवास है.'

फैंस को पसंद है विराट-सई की जोड़ी

आपको बता दें, सीरियल में फैंस को विराट और सई की जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद है. इन दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस फैंस को काफी रास आता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शो में आने वाला ट्रैक किस ओर इन दोनों को लेकर जाता है.

Show Full Article
Next Story
Share it