Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा की उंगलियों पर नाचीं भवानी काकू, सई की खुशियां करेंगी राख

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा की उंगलियों पर नाचीं भवानी काकू, सई की खुशियां करेंगी राख


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 7 May, 2022: 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' स्टार प्लस का दमदार सीरियल इन दिनों टीआरपी की रेस में छाया हुआ है। Neil Bhatt, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) के शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों का दिल इस कदर जीत लिया है कि 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ' लगातार ट्रेंड में भी बना हुआ है। बीते दिन शो में दिखाया गया था कि विराट और सई कुलदेवी की पूजा करते हैं और उनके इस कदम से भवानी भी काफी खुश होती है। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

सई के साथ खेल खेलेंगी काकू: काकू भले ही सई को घर का उत्तराधिकारी बना देती हैं। इस बात को लेकर पाखी परेशान होती है और वह भवानी से बात करती है। लेकिन उसे परेशान देखकर भवानी उसे बताती हैं, "यह काम मैंने तेरे आइडिया पर ही तो किया है। मैं सई को खींचने की जगह उसे ढील देना चाहती हूं। लेकिन उसकी डोर मेरे हाथ में ही रहेगा।

घरवालों के बीच फंसेगी सई: सई को फंसाने के लिए भवानी काकू हल्दी कुमकुम का प्रोग्राम रख देती हैं। वह सई से कहती हैं कि उसे सारी रस्में खुद ही करनी हैं और उससे पहले के भी काम करने हैं। इसी बीच सई काकू से डॉक्टर बनने के बारे में सवाल करती हैं, लेकिन भवानी उसी वक्त उसे चुप करा देती हैं और कहती हैं, "डॉक्टर बनने का ख्याल मन से निकाल दे।

सई का साथ देगा विराट: मेडिकल एग्जाम में सई टॉप करती है, ऐसे में विराट उसके लिए ढेर सारे गुब्बारे और तोहफे लेकर चव्हाण निवास पहुंचता है। वह सबको बताता है कि सई के फाइनल ईयर का रिजल्ट आ गया है और हर साल की तरह इस साल भी उसने झंडे गाड़ दिये। विराट बताता है कि सई ने पूरी यूनिवर्सिटी में टॉप किया है। इस बात से सई की खुशी भी चौथे आसमान पर पहुंच जाती हैं, दूसरी तरफ सोनाली, भवानी को भड़काना शुरू कर देती है।

सई की खुशियां जलाएंगी काकू: काकू सई को बाहर जाने से सख्त मना कर देती हैं। वह कहती हैं कि उसे बाहर जाकर काम करने से बेहतर घर में महारानी की तरह रहना चाहिए। वह सई की डिग्री फाड़ने लगती हैं, लेकिन बाद में उसे मोड़कर भेलपूरी वालों को देने का फैसला कर लेती हैं। उनकी इस बात से पत्रलेखा खुश हो जाती है, लेकिन सई को काफी दुख होता है।

Show Full Article
Next Story
Share it